Team India: टीम इंडिया में एक मौके के लिए तरस रहा ये घातक तेज गेंदबाज, अब दूसरे देश की टीम में खेलकर मचाया गदर
Advertisement
trendingNow11274377

Team India: टीम इंडिया में एक मौके के लिए तरस रहा ये घातक तेज गेंदबाज, अब दूसरे देश की टीम में खेलकर मचाया गदर

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम का एक घातक तेज गेंदबाज लंबे समय से टीम का हिस्सा नहीं बन सका है. ये खिलाड़ी इस समय दूसरे देश की टीम में खेलकर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा है. 

Photo (BCCI)

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है. इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है और फिर 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे से सीधा वेस्टइंडीज आई है, लेकिन टीम के कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड में ही क्रिकेट खेल रहे हैं. इस लिस्ट में एक घातक तेज गेंदबाज भी शामिल है, जिसे काफी समय से टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है, लेकिन काउंटी क्रिकेट में ये खिलाड़ी गदर मचा रहा है. 

  1. इस तेज गेंदबाज को टीम में नहीं मिल रही जगह
  2. दूसरे देश की टीम में खेलकर मचाया गदर
  3. 2021 में खेला टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच

इस गेंदबाज ने इंग्लैंड में बरपाया कहर

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को मौका नहीं मिला है. नवदीप सैनी इस समय काउंटी चैंपियनशिप में केंट टीम की और से खेल रहे हैं. इस चैंपियनशिप में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. अब उसकी नजरें टीम इंडिया में वापसी करने पर रहने वाली हैं. 

लगातार दूसरे मैच में रहे सफल 

इंग्लैंड की काउंटी चैंपियनशिप में  नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने पिछले हफ्ते ही अपना डेब्यू मैच खेला था. नवदीप सैनी (Navdeep Saini) अपने डेब्यू मैच में ही एक पारी में पांच विकेट लेने में कामयाब रहे थे. वहीं इस समय वे लंकाशायर और केंट के बीच खेले जा रहे मुकाबला में अपनी रफ्तार से कहर बरपा रहे हैं. इस मैच के पहले दीन नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने 11 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 45 रन देकर 3 विकेट झटके. नवदीप सैनी का ये शानदार फॉर्म आने वाले समय में उनकी एक बार फिर टीम इंडिया में वापसी करा सकता है. 

टीम इंडिया में भी दिखाया दम

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2019 में अपना वनडे डेब्यू किया था, टी20 भी उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ इसी साल अपना डेब्यू मैच खेला था. आईपीएल में इस खिलाड़ी ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी का जलवा दिखाया था. लेकिन उन्हें टीम इंडिया में साल 2021 के बाद से एक भी मैच खेलने के लिए नहीं मिला है. नवदीप ने भारतीय टीम के लिए 2 टेस्ट में 4 विकेट, 8 वनडे मैचों में 6  विकेट और 11 टी20 मैचों में 13 विकेट चटकाए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news