Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने ही उठा दिए रोहित की कप्तानी पर सवाल, अपने इस बयान से खड़ा किया विवाद
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने ही उठा दिए रोहित की कप्तानी पर सवाल, अपने इस बयान से खड़ा किया विवाद

Team India: टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठा दिए हैं. बता दें कि रोहित शर्मा से अभी टी20 फॉर्मेट की कप्तानी नहीं छीनी गई है, लेकिन उन्हें इस फॉर्मेट से अभी ब्रेक दिया गया है. हाल ही में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी थी. अब रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. 

Rohit Sharma

Team India: टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठा दिए हैं. बता दें कि रोहित शर्मा से अभी टी20 फॉर्मेट की कप्तानी नहीं छीनी गई है, लेकिन उन्हें इस फॉर्मेट से अभी ब्रेक दिया गया है. हाल ही में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी थी. अब रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी पर अचानक उन्हीं की कप्तानी में खेलने वाले एक क्रिकेटर ने ही सवाल उठा दिए हैं. इस खिलाड़ी ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर ऐसा बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है.

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने ही उठा दिए रोहित की कप्तानी पर सवाल

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अभी संन्यास का ऐलान नहीं किया है, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद जब से BCCI ने उनकी टीम इंडिया से छुट्टी की है. वह एक के बाद एक अपने धमाकेदार बयानों से तहलका मचा रहे हैं. दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज्ज से बात करते हुए कहा, 'अगर रोहित शर्मा 2023 वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं कर पाते हैं, तब हम हर फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान के बारे में सोच सकते हैं. हालांकि अगर रोहित शर्मा कुछ स्पेशल कर जाते हैं तो फिर हमें अलग तरह से सोचना होगा. अगर रोहित शर्मा 2024 का टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं तो उनको मौका देना होगा.'

अपने इस बयान से खड़ा किया विवाद

दिनेश कार्तिक ने कहा, 'हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम की अच्छी कप्तानी की है. विराट कोहली के बाद हार्दिक पांड्या एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें आप बड़े मैच में बेहतर करते हुए देखना चाहते हैं. अगर स्थिति बनती है तो फिर जरूर अलग-अलग फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान बनाया जा सकता है. हालांकि मैं इसके पक्ष में नहीं हूं.' बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से ही रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी टी20 टीम में नहीं दिखाई दिए हैं. आपको बता दें कि इस साल 2023 वनडे वर्ल्ड कप भारत में ही होना है और इस वजह से भारतीय फैंस को उम्मीदें हैं कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्जा करेगी.

Trending news