Team India: आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस भारतीय खिलाड़ी को मिला 1 लाख का जॉब ऑफर, बस करना होगा ये काम
Advertisement

Team India: आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस भारतीय खिलाड़ी को मिला 1 लाख का जॉब ऑफर, बस करना होगा ये काम

Indian Cricket: एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. इस खिलाड़ी की मदद करने के लिए अब एक शख्स ने उन्हें 1 लाख रुपये महीने की नौकरी का ऑफर दिया है. 

Team India: आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस भारतीय खिलाड़ी को मिला 1 लाख का जॉब ऑफर,  बस करना होगा ये काम

Indian Cricket Team: भारतीय खिलाड़ी आज के समय में लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. खिलाड़ियों को इंटरनेशनल क्रिकेट और लीग मैचों से करोंड़ो की कमाई होती है. इस दौरे में कुछ पूर्व खिलाड़ी ऐसे में भी हैं जो आर्थिक तंगी में अपनी जिंदगी जी रहे हैं.  हाल ही में कुछ इसी तरह की परेशानी का सामना एक भारतीय क्रिकेटर कर रहा है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है था कि वो बिल्कुल बेरोजगार है और उनका गुजार सिर्फ बीसीसीआई की तरफ से मिल रही पेंशन से हो रहा है.

इस खिलाड़ी को मिला नौकरी का ऑफर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) इस समय आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था. एक समय विनोद कांबली (Vinod Kambli) की जीवनशैली की चर्चा हर जगह होती थी लेकिन आज उनका परिवार बीसीसीआई से मिलने वाले 30 हजार रुपये के पेंशन से चल रहा है. विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने हाल ही में बताया था कि उन्हें काम की तलाश है. अब सचिन तेंदुलकर के जिगरी दोस्त विनोद कांबली को नौकरी का ऑफर दिया है. 

खिलाड़ी ने खुद मांगी थी नौकरी

कांबली ने मिड-डे को दिए एक खास इंटरव्यू में मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) से नौकरी देने की मांग की थी. लेकिन उन्हें नौकरी का ऑफर महाराष्ट्र के एक व्यवसायी संदीप थोराट ने दिया है. संदीप थोराट ने विनोद कांबली (Vinod Kambli) को अपनी कंपनी सह्याद्री उद्योग समूह के फाइनेंस डिपार्टमेंट में 1 लाख रुपये महीने की सैलरी के साथ नौकरी का ऑफर दिया है. हालांकि इस नौकरी पर पूर्व क्रिकेटर की अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

इंटरव्यू में किया था खुलासा

विनोद कांबली ने भारतीय टीम के लिए 17 टेस्ट मैच और 104 वनडे मुकाबले खेले हैं. उन्होंने 17 टेस्ट मैचों में 1084 रन बनाए. इसके अलावा वनडे मुकाबले में उन्होंने 2477 रन बनाए हैं. उन्होंने मिड-डे से बात करते हुए कांबली ने कहा था, 'मैं एक रिटायर्ड क्रिकेटर हूं और पूरी तरह से BCCI की पेंशन पर निर्भर हूं. मुझे असाइनमेंट चाहिए, ताकि मैं युवा क्रिकेटरों की मदद कर सकूं. मुंबई ने अमोल मजूमदार को मुख्य कोच बनाए रखा है और अगर उन्हें मेरी जरूरत है तो मैं वहां हूं. मैंने उनसे कई बार कहा है कि अगर आपको मेरी जरूरत है तो मैं आपके साथ हूं. मेरा परिवार है और मुझे उनकी देखभाल करनी है. मैं मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन प्रेसिडेंट से अनुरोध कर सकता हूं कि अगर मेरी जरूरत है तो मैं तैयार हूं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news