IND vs AUS: स्टार्क से भी घातक इस भारतीय गेंदबाज को रोहित ने तरसाया, टीम इंडिया में मौका नहीं देने पर भड़का ये दिग्गज
Advertisement

IND vs AUS: स्टार्क से भी घातक इस भारतीय गेंदबाज को रोहित ने तरसाया, टीम इंडिया में मौका नहीं देने पर भड़का ये दिग्गज

Team India: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत अपने ही घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-2 से हार गया, लेकिन एक खतरनाक खिलाड़ी को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया.मिशेल स्टार्क से भी घातक इस भारतीय गेंदबाज को कप्तान रोहित शर्मा ने पूरी वनडे सीरीज में एक भी मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल ही नहीं किया. 

IND vs AUS: स्टार्क से भी घातक इस भारतीय गेंदबाज को रोहित ने तरसाया, टीम इंडिया में मौका नहीं देने पर भड़का ये दिग्गज

IND vs AUS, 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत अपने ही घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-2 से हार गया, लेकिन एक खतरनाक खिलाड़ी को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया.मिशेल स्टार्क से भी घातक इस भारतीय गेंदबाज को कप्तान रोहित शर्मा ने पूरी वनडे सीरीज में एक भी मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल ही नहीं किया. भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने लताड़ लगाई है.

स्टार्क से भी घातक इस भारतीय गेंदबाज को रोहित ने तरसाया

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान घातक तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौके नहीं दिए जाने को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. उमरान मलिक बेहद घातक यॉर्कर मारकर विकेट्स चटकाने के लिए जाने जाते हैं. उमरान मलिक शुरुआती और डेथ ओवरों के घातक तेज गेंदबाज हैं, जिनके सामने विरोधी बल्लेबाजों के पसीने छूट जाते हैं. उमरान मलिक की बात करें तो वह लगातार 150 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से भी ज्यादा की गति से तेज गेंदबाजी करते हैं. 

टीम इंडिया में मौका नहीं देने पर भड़का ये दिग्गज 

उमरान मलिक पिछले साल आईपीएल 2022 में वह कमाल दिखा चुके हैं. भारतीय पिचों पर उमरान मलिक और भी खतरनाक हो जाते हैं. ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान उमरान मलिक को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौके नहीं दिए जाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. ब्रेट ली ने कहा, 'उमरान मलिक एक बेहतरीन गेंदबाज हैं. वह स्पेशल टैलेंट हैं. मुझे लगता है कि वह तीनों फॉर्मेट खेल सकता है.' ब्रेट ली ने कहा है कि उमरान मलिक को हर दूसरे मैच में बाहर नहीं बिठाना चाहिए. 

टीम इंडिया के लिए चमत्कार करेगा

ब्रेट ली ने कहा, 'उमरान मलिक एक अद्भुत गेंदबाज है. अगर उनके वर्कलोड का ठीक से ध्यान रखा जाए तो वह टीम इंडिया के लिए चमत्कार करेगा. उमरान मलिक को जितने संभव हो उतने मैच दिए जाएं, उसे हर दूसरे मैच में आराम न दिया जाए.' ब्रेट ली ने कहा, 'उमरान मलिक को ज्यादा जिम न जाने दें और भारी वजन ना उठाने दें. उमरान मलिक को अपनी स्प्रिंटिंग पर काम करना चाहिए.' उमरान मलिक ने टीम इंडिया के लिए 8 वनडे और 8 टी20 मैच खेले हैं. 8 वनडे मैचों में उमरान मलिक ने 13 विकेट और 8 टी20 मैचों में 11 विकेट हासिल किए हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news