'ऋषभ पंत अगर पाकिस्तान में होता तो हर मैच में मौका मिलता', इस PAK दिग्गज ने टीम इंडिया पर किया कटाक्ष
Advertisement
trendingNow11416992

'ऋषभ पंत अगर पाकिस्तान में होता तो हर मैच में मौका मिलता', इस PAK दिग्गज ने टीम इंडिया पर किया कटाक्ष

Rishabh Pant: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने टीम इंडिया पर हमला बोला है और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अभी तक टी20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच में मौका नहीं देने पर भारतीय टीम मैनेजमेंट पर कटाक्ष किया है. वहाब रियाज का कहना है कि अगर ऋषभ पंत पाकिस्तान में होता तो उसे हर मैच में खेलने का मौका दिया जाता.

'ऋषभ पंत अगर पाकिस्तान में होता तो हर मैच में मौका मिलता', इस PAK दिग्गज ने टीम इंडिया पर किया कटाक्ष

T20 World Cup: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने टीम इंडिया पर हमला बोला है और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अभी तक टी20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच में मौका नहीं देने पर भारतीय टीम मैनेजमेंट पर कटाक्ष किया है. वहाब रियाज का कहना है कि अगर ऋषभ पंत पाकिस्तान में होता तो उसे हर मैच में खेलने का मौका दिया जाता.

महेंद्र सिंह धोनी के बाद ऋषभ पंत भारत के बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज

बता दें कि विकेटकीपर और फिनिशर दोनों ही भूमिका को बेहतर तरीके से निभा रहे क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की मौजूदगी के कारण ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद ऋषभ पंत भारत के बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. 

इस PAK दिग्गज ने टीम इंडिया पर बोला हमला

वहाब रियाज ने एक पाकिस्तानी चैनल पर कहा, 'महेंद्र सिंह धोनी के बाद ऋषभ पंत भारत के बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. ऋषभ पंत इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में शतक लगा चुके हैं. ऋषभ पंत अगर पाकिस्तान में होता तो उसे टी20 वर्ल्ड कप से कभी बाहर ही नहीं बैठाया जाता. ऋषभ पंत को भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बाहर बैठा दिया, क्योंकि उन्हें दिनेश कार्तिक जैसा फिनिशर चाहिए था. टीम इंडिया को पता था कि पंत दो छक्के मार देगा, लेकिन अगर मैच नहीं फिनिश कर पाया तो हम मैच हार जाएंगे.'

एक लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज होने से आपको एडवांटेज मिलता है

बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा था कि टीम में एक लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज होने से आपको एडवांटेज मिलता है. ऋषभ पंत के पास टैलेंट है कि वह पहली गेंद से ही छक्के मारने शुरू कर देते हैं. ऋषभ पंत को अगर मौका दिया जाता है तो वह भारत को अपने दम पर मैच जिता सकते हैं. ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर हैं, क्योंकि वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news