T20 World Cup में बेंच गर्म कर रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, रोहित आने वाले मैचों में भी नहीं देंगे मौका
Advertisement

T20 World Cup में बेंच गर्म कर रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, रोहित आने वाले मैचों में भी नहीं देंगे मौका

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया का एक स्टार क्रिकेटर अभी तक इस टूर्नामेंट में बेंच गर्म कर रहा है. भारत अभी तक इस टी20 वर्ल्ड कप में दो मैच खेल चुका है और आज उसे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप का अपना तीसरा मुकाबला खेलना है. 

Team India

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया का एक स्टार क्रिकेटर अभी तक इस टूर्नामेंट में बेंच गर्म कर रहा है. भारत अभी तक इस टी20 वर्ल्ड कप में दो मैच खेल चुका है और आज उसे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप का अपना तीसरा मुकाबला खेलना है. रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को आने वाले मैचों में भी इसी तरह प्लेइंग इलेवन से बाहर रखेंगे, क्योंकि ये क्रिकेटर अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से टीम मैनेजमेंट का भरोसा तोड़ चुका है.

टी20 वर्ल्ड कप में बेंच गर्म कर रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बेंच गर्म कर रहे हैं. हर्षल पटेल अपनी लचर गेंदबाजी के कारण भारतीय टीम मैनेजमेंट का भरोसा तोड़ चुके हैं. हर्षल पटेल का टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक भी मैच खेलना मुमकिन नहीं है. बता दें कि हर्षल पटेल की गेंदबाजी में न तो कोई धार है और न ही वह अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर पैदा कर सकते हैं. 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल

भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी तीन ऐसे तेज गेंदबाज हैं, जो टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बतौर तेज गेंदबाज सबसे फेवरेट हैं. मोहम्मद शमी पॉवरप्ले और डेथ ओवरों में अपनी धारदार स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. मोहम्मद शमी नई गेंद से विकेट लेने में माहिर हैं. ऐसे में हर्षल पटेल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल है. हर्षल पटेल के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news