T20 World Cup: अगर टीम इंडिया इस बार टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीती तो क्या होगा? गावस्कर ने इस बयान से लगाई आग
Advertisement

T20 World Cup: अगर टीम इंडिया इस बार टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीती तो क्या होगा? गावस्कर ने इस बयान से लगाई आग

Sunil Gavaskar's Red Hot Statement: भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को लेकर अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. सुनील गावस्कर ने ये भी बताया कि अगर इस बार टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं जीत पाई तो क्या होगा. 

T20 World Cup: अगर टीम इंडिया इस बार टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीती तो क्या होगा? गावस्कर ने इस बयान से लगाई आग

T20 World Cup 2022: भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को लेकर अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. सुनील गावस्कर ने ये भी बताया कि अगर इस बार टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं जीत पाई तो क्या होगा. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच सबसे बड़े विरोधी पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न में है.

टीम इंडिया इस बार टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीती तो क्या होगा?

सुनील गावस्कर का कहना है कि अगर टीम इंडिया इस बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं जीत पाई तो ये सबसे बड़ी हैरानी वाली बात होगी. सुनील गावस्कर ने अपनी इस बात के पीछे एक तगड़ा कारण भी बताया है. सुनील गावस्कर के मुताबिक टीम इंडिया तीन हफ्ते पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी थी और उनकी तैयारियों में कोई भी कमी नहीं थी.  गावस्कर ने कहा कि अगर इसके बावजूद टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं जीत पाती है, तो ये काफी हैरानी वाली बात होगी.

गावस्कर ने इस बयान से लगाई आग 

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मिड-डे में लिखे अपने कॉलम में कहा, 'टीम इंडिया की तैयारी तो काफी अच्छी है और वह आगे ये शिकायत भी नहीं कर सकते हैं कि उन्हें मौका नहीं मिला था. इसके बावजूद अगर भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं जीत पाती है, तो यह उनकी तैयारियों की कमी की वजह से तो बिल्कुल भी नहीं होगा, क्योंकि वह तीन हफ्ते पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी थी.' 

गावस्कर ने कह दी ये बड़ी बात 

सुनील गावस्कर के मुताबिक अब टीम इंडिया के पास टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं जीत पाने की स्थिति में खुद को बचाने का कोई भी बहाना नहीं होगा. सुनील गावस्कर ने कहा, 'टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में प्रैक्टिस मैच खेलने के अलावा अपने घर पर 6 टी20 मैच खेले थे और 4 टी20 मैचों में जीत हासिल की थी. इसलिए टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह तैयार हो जाना चाहिए.'

Trending news