Suryakumar Yadav: विराट के साथ सूर्यकुमार को बल्लेबाजी में होती है एक 'दिक्कत', सबके सामने ये क्या बोल गए SKY?
Advertisement

Suryakumar Yadav: विराट के साथ सूर्यकुमार को बल्लेबाजी में होती है एक 'दिक्कत', सबके सामने ये क्या बोल गए SKY?

IND vs NZ 2nd T20: सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच में 51 गेंदों पर 111 रनों की नाबाद पारी खेली. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना  गया. मुकाबले के बाद उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर भी बात की.

Suryakumar Yadav (Instagram)

Suryakumar Yadav on Virat Kohli: सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच (IND vs NZ 2nd T20) में दमदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा. खास बात है कि उन्होंने अपनी पारी की शुरुआत उतनी तेज नहीं की, जितने अंत में रन बटोरे. सूर्या ने इस दौरान 200 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. मैच के बाद उन्होंने पूर्व कप्तान विराट कोहली पर भी बात की. विराट को इस सीरीज से आराम दिया गया है.

मैन ऑफ द मैच बने सूर्यकुमार

माउंट माउंगानुई के बे-ओवल मैदान पर खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे. तब भारत का स्कोर एक विकेट पर 36 रन था. सूर्या ने मैदान के हर ओर शॉट लगाए और टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट पर 191 रन तक पहुंचा दिया. सूर्यकुमार ने 51 गेंदों पर 111 रनों की अपनी नाबाद पारी में 11 चौके और 7 छक्के जड़े. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. उन्होंने अपने पहले 50 रनों के लिए 32 गेंद खेलीं जबकि अगले 50 रन बनाने के लिए सिर्फ 17 ही गेंदों का सामना किया. 

विराट पर बोले ये बात

मुंबई के रहने वाले सूर्यकुमार ने जीत के बाद विराट की फिटनेस की तारीफ की. उन्होंने कहा, 'अभी हाल ही में हमने साथ में कुछ मैच खेले हैं. हम दोनों के बीच बहुत ही अच्छी साझेदारी रह. मुझे तो उनके साथ में बल्लेबाजी करने में बहुत मजा आता है. हां लेकिन, एक चीज है कि उनके साथ बल्लेबाजी करते हुए दौड़ना बहुत पड़ता है क्योंकि वो इतने सुपर फिट जो हैं.' दरअसल, विकेट के बीच रनिंग के मामले में विराट की बराबरी करना बेहद मुश्किल काम है और सूर्या ने भी इसी को लेकर अपनी बात रखी.

भारत ने बनाई बढ़त

भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. बे-ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत ने 6 विकेट पर 191 रन बनाए जिसके बाद मेजबान टीम 18.5 ओवर में 126 रन पर ऑलआउट हो गई. टीम इंडिया के लिए दीपक हुड्डा ने काफी प्रभावित किया. उन्होंने 2.5 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट झटके. मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट लिए जबकि वॉशिंगटन सुंदर और पेसर भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट हासिल किया. भारत ने 65 रनों से इस मुकाबले को जीता. सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मैच 22 नवंबर को नेपियर में खेला जाएगा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news