Gameover: स्टिंग में खुलासे के बाद बुरे घिरे चेतन शर्मा, 'नाराज' बीसीसीआई ले सकता है एक्शन
Advertisement

Gameover: स्टिंग में खुलासे के बाद बुरे घिरे चेतन शर्मा, 'नाराज' बीसीसीआई ले सकता है एक्शन

BCCI ने हाल में चेतन शर्मा को दूसरी बार चयन समिति का अध्यक्ष बनाया था. इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्वकप में भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन के बाद हटा दिया गया था.

 

Gameover: स्टिंग में खुलासे के बाद बुरे घिरे चेतन शर्मा, 'नाराज' बीसीसीआई ले सकता है एक्शन

Zee News Sting Operation: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा मंगलवार को Zee News के स्टिंग ऑपरेशन में चयन मसलों से जुड़े मामलों का कथित तौर पर खुलासा करने के कारण विवाद में फंस गए. बीसीसीआई ने हाल में चेतन को दूसरी बार चयन समिति का अध्यक्ष बनाया था. इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्वकप में भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन के बाद हटा दिया गया था.

चेतन शर्मा ने लगाया बड़ा आरोप

चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कथित तौर पर कोच राहुल द्रविड़ और विराट कोहली के साथ बातचीत का भी खुलासा किया है. चेतन शर्मा ने आरोप लगाया के खिलाड़ी 80 से 85 प्रतिशत फिट होने के बावजूद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में जल्द वापसी के लिए इंजेक्शन लेते हैं.

भारत के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने यह भी आरोप लगाया कि सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए बुमराह की वापसी को लेकर उनके और टीम प्रबंधन के बीच मतभेद थे. बुमराह अभी टीम से बाहर हैं और उनके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी और उसके बाद तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में खेलने की संभावना नहीं है.

चेतन शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि पूर्व कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच अहं की लड़ाई थी. Zee News ने इस बारे में जब चेतन शर्मा से संपर्क किया तो वह टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे.

इस बीच, न्यूज एजेंसी पीटीआई ने कहा, पता चला है कि बीसीसीआई इस मामले पर गौर कर रहा है क्योंकि राष्ट्रीय चयनकर्ता अनुबंध से जुड़े होते हैं और उन्हें मीडिया से बात करने की अनुमति नहीं होती है. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, बीसीसीआई के सचिव जय शाह चेतन के भविष्य को लेकर फैसला करेंगे.  प्रश्न यह उठता है कि क्या टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या या वनडे और टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा यह जानते हुए कि चेतन आंतरिक चर्चाओं का खुलासा कर सकते हैं, उनके साथ चयन बैठक में बैठना चाहेंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news