Steve Smith: स्टीव स्मिथ ने आईपीएल में जगह ना मिलने पर लिया बड़ा फैसला, मैदान के बाहर करेंगे ये 'नौकरी'
Advertisement

Steve Smith: स्टीव स्मिथ ने आईपीएल में जगह ना मिलने पर लिया बड़ा फैसला, मैदान के बाहर करेंगे ये 'नौकरी'

IPL 2023: ऑस्ट्रेलियाई स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने एक बड़ी जानकारी अपने फैंस को दी है. वह आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं. 

Steve Smith: स्टीव स्मिथ ने आईपीएल में जगह ना मिलने पर लिया बड़ा फैसला, मैदान के बाहर करेंगे ये 'नौकरी'

Steve Smith IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (Indian Premier League) की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. आईपीएल 2023 का पहला मैच 31 मार्च को खेला जाएगा. इस लीग की शुरुआत से पहले ऑस्ट्रेलियाई स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने एक बड़ी जानकारी अपने फैंस को दी है. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने एक वीडियो शेयल करते हुए बताया है कि उनकी आईपीएल में वापसी हो गई है. 

स्टीव स्मिथ की आईपीएल में वापसी 

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को पिछले साल किसी टीम ने नहीं खरीदा था और इस बार उन्होंने ऑक्शन से ही नाम वापस ले लिया. लेकिन अब स्टीव स्मिथ (Steve Smith)  की आईपीएल 2023 में एंट्री हो गई है. उनका कहना है कि वह आईपीएल 2023 में वापसी करने जा रहे हैं. स्टीव स्मिथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'नमस्ते इंडिया आपके लिए मेरे पास एक बेहतरीन खबर है. वह यह है कि मैं आईपीएल 2023 में आ रहा हूं. यह बिल्कुल सही है मैं एक जोश से भरी टीम में शामिल हो रहा हूं'.

आईपीएल में मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी 

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) आईपीएल 2021 के बाद से इस टूर्नामेंट में नहीं खेले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टीव स्मिथ आईपीएल 2023 में कॉमेंट्री करते नजर आएंगे. आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) पहली बार कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे. हालांकि स्टीव स्मिथ कितने मैचों तक कमेंट्री करेंगे ये तो साफ नहीं हो पाया है.  स्टीव स्मिथ आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स, राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी कर चुके हैं. वह पुणे वारियर्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम का भी हिस्सा रहे हैं. 

आईपीएल में अभी तक के आंकड़े 

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने आईपीएल में कुल 103 मैच खेले हैं. इन मैचों में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने 34.51 की औसत से 2485 बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 11 अर्धशतक जड़े हैं. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने आईपीएल 2021 के दौरान 8 मैच खेले थे. इस दौरान उन्होंने 152 रन ही बनाए थे. इसके बाद से ही उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news