VIDEO: टीम इंडिया के पेसर की बुलेट-स्पीड वाली गेंद, छिटके स्टंप्स और दंग रह गया बल्लेबाज
Advertisement

VIDEO: टीम इंडिया के पेसर की बुलेट-स्पीड वाली गेंद, छिटके स्टंप्स और दंग रह गया बल्लेबाज

SRH vs RR: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल मैच में एक पेसर ने कमाल की गेंद फेंकी. बल्लेबाज भी कुछ समझ नहीं सका और बोल्ड हो गया. ये गेंद इतनी तेज थी कि स्टंप उखड़कर दूर जाकर गिरा. अब इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

bullet speed

Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals Match Highlights: हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का चौथा मैच खेला गया. मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (SRH vs RR) आमने-सामने थे. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक युवा पेसर ने गोली की रफ्तार से ऐसी गेंद फेंकी कि बल्लेबाज पूरी तरह गच्चा खा गया. स्टंप्स उखड़कर दूर जाकर गिरे.

राजस्थान ने बनाया बड़ा स्कोर

हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने मैच में टॉस जीता और राजस्थान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन बनाए. कप्तान संजू सैमसन, ओपनर यशस्वी जायसवाल और धुरंधर जोस बटलर ने अर्धशतक जड़े. संजू ने 32 गेंदों पर 55 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान 3 चौके और 4 छक्के जड़े. ओपनर जोस बटलर ने 22 गेंदों पर 54 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं, यशस्वी जायसवाल ने 37 गेंदों पर 54 रन बनाए. बटलर और यशस्वी ने 85 रनों की ओपनिंग साझेदारी की. बटलर ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 20 गेंदों पर अर्धशतक ठोक दिया. उन्होंने 22 गेंदों पर 7 चौके और 3 छक्के जड़े. हैदराबाद के लिए फजलहक फारूकी और टी नटराजन ने 2-2 विकेट लिए जबकि उमरान मलिक को एक विकेट मिला.

युवा पेसर की गोली की रफ्तार वाली गेंद

इस बीच युवा पेसर उमरान मलिक (Umran Malik) ने गोली की रफ्तार से गेंद फेंकी, जिस पर राजस्थान के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कुछ समझ नहीं सके और क्लीन बोल्ड हो गए. ये राजस्थान की पारी का 15वां ओवर रहा जिसकी पहली ही गेंद पर देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) की गिल्लियां बिखर गईं. पडिक्कल का ऑफ स्टंप हवा में उछलकर दूर जाकर गिरा. इस गेंद की रफ्तार 149.2 किलोमीटर रही. पडिक्कल 2 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 

अभी तक खेले हैं 39 टी20 मैच

जम्मू-कश्मीर के इस पेसर ने अभी तक अपने करियर में 8 वनडे और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने वनडे में 13 जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 11 विकेट लिए हैं. उन्होंने अभी तक ओवरऑल टी20 क्रिकेट करियर में 39 मैचों में कुल 55 विकेट झटके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news