Shubman Gill: शुभमन गिल ने टॉवल में शेयर की जॉन-अब्राहम जैसी फोटो, लोग बोले- हाय गर्मी
Advertisement

Shubman Gill: शुभमन गिल ने टॉवल में शेयर की जॉन-अब्राहम जैसी फोटो, लोग बोले- हाय गर्मी

Shubman Gill: गुजरात टाइटंस के सुपरस्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने एक तस्वीर सोमवार को सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें वह टॉवल पहने दिख रहे हैं. लोग इस तस्वीर को देखकर उनकी तुलना बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम से कर रहे हैं.

Shubman Gill: शुभमन गिल ने टॉवल में शेयर की जॉन-अब्राहम जैसी फोटो, लोग बोले- हाय गर्मी

Shubman Gill Towel Picture: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज और आईपीएल में बल्ले से धुआंधार प्रदर्शन कर रहे ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपनी एक तस्वीर से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. उन्होंने सोमवार को ये फोटो शेयर की जिसमें वह केवल टॉवल पहने दिख रहे हैं. लोग इस तस्वीर को देखकर उनकी तुलना बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम से कर रहे हैं.

शुभमन गिल ने सिर्फ टॉवल में शेयर की तस्वीर

23 साल के शुभमन गिल ने केवल टॉवल पहने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ गिल ने कैप्शन में लिखा- थर्स्ट-Trap. फोटो पर अभी तक बड़ी संख्या में यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बिलकुल जॉन अब्राहम. एक अन्य यूजर ने लिखा- गर्मी में थर्स्ट.

गिल ने जड़ा दूसरा शतक

पंजाब से ताल्लुक रखने वाले गिल फिलहाल आईपीएल में बल्ले से कमाल दिखा रहे हैं. उन्होंने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल-2023 के आखिरी लीग मैच में शतक जमाया. ये सीजन में उनका दूसरा शतक रहा. इसी के साथ गुजरात ने आरसीबी को हराकर उसका सफर भी सीजन में खत्म कर दिया. गुजरात ने पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ का टिकट कटाया.  

ऑरेंज कैप की रेस में हैं गिल

शुभमन गिल ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अपनी टीम केलिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. वह अभी तक 14 मैचों में 680 रन जोड़ चुके हैं. इसी के साथ वह ऑरेंज कैप की रेस में भी बने हुए हैं. उनसे ऊपर आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी हैं. डुप्लेसी ने 730 रन बनाए हैं. गिल की टीम गुजरात टाइटंस ने प्लेऑफ का टिकट भी कटा लिया है. ऐसे में गिल के पास ऑरेंज कैप हासिल करने का भी मौका है क्योंकि डुप्लेसी की टीम सीजन से बाहर हो चुकी है.

Trending news