Team India: भारत के इस धुरंधर ने मैदान पर गेंदबाजों के छुड़ाए पसीने, टीम इंडिया का अगला कप्तान बनाने की उठी मांग
Advertisement

Team India: भारत के इस धुरंधर ने मैदान पर गेंदबाजों के छुड़ाए पसीने, टीम इंडिया का अगला कप्तान बनाने की उठी मांग

IND vs NZ : टीम इंडिया के एक मैच-विनर को अगला कप्तान बनाने की मांग सोशल मीडिया पर उठ रही है. इसी धुरंधर की शानदार पारी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में रिकॉर्ड अंतर से हराया.

ind vs nz (bcci)

IND vs NZ 3rd T20, Shubman Gill Match Winner: भारतीय टीम ने अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले को रिकॉर्ड अंतर से जीता. इसी के साथ धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने 3 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. तीसरे टी20 मैच में स्टार ओपनर शुभमन गिल ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. अब सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर अलग ही बात हो रही है.

गिल ने मचाया धमाल

सुपरस्टार ओपनर शुभमन गिल ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को धमाकेदार प्रदर्शन किया. न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मैच में गिल ने नाबाद शतक जड़ा. पंजाब से ताल्लुक रखने वाले इस धाकड़ बल्लेबाज ने कीवी टीम के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली. शुभमन गिल ने 54 गेंदों पर अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का शतक पूरा किया. वह 126 रन बनाकर नाबाद लौटे. भारतीय टीम ने इस मुकाबले में 4 विकेट पर 234 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

'फ्यूचर-कैप्टन' बता रहे लोग

सोशल मीडिया पर अब गिल को लेकर काफी बातें हो रही हैं.  वह ट्रेंडिंग टॉपिक भी बन गए. गिल ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी शेयर की. इसमें उन्होंने मैच से जुड़ी अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कीं. गिल ने लिखा- यह बहुत खास था. तस्वीरों में वह शतक जड़ने के बाद इसका जश्न मनाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें भारत का अगला कप्तान बनाने की बातें होने लगीं. गिल के ही पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट में लिखा- भारत का भविष्य. कुछ ने तो उन्हें टीम इंडिया का अगला कप्तान तक बनाने की बात कह दी.

रिकॉर्ड अंतर से जीता भारत

धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते हुए टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 3 मैचों की सीरीज में 2-1 से मात दी. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच को मेजबानों ने 168 रनों के रिकॉर्ड अंतर से जीता. टीम इंडिया ने बुधवार को इस मुकाबले में निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 234 रन का विशाल स्कोर बनाया जिसके बाद कीवी टीम 12.1 ओवर में 66 रन पर ऑलआउट हो गई. यह भारत की टी20 फॉर्मेट में रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news