IND vs BAN: टीम इंडिया का ही खिलाड़ी BCCI के खिलाफ हुआ खड़ा? सोशल मीडिया पर ये हरकत कर मुश्किल में फंसा
Advertisement

IND vs BAN: टीम इंडिया का ही खिलाड़ी BCCI के खिलाफ हुआ खड़ा? सोशल मीडिया पर ये हरकत कर मुश्किल में फंसा

IND vs BAN 2nd Test:  बांग्लादेश दौरे के बीच टीम इंडिया ने सोशल मीडिया कुछ ऐसा किया है जिसने एक नया विवाद छेड़ दिया है. ये खिलाड़ी दूसरे टेस्ट की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं है. 

Photo (Twitter)

IND vs BAN 2nd Test Match: बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Team India) का एक खिलाड़ी सिर्फ बेंच पर ही बैठा नजर आया. कप्तान केएल राहुल ने इस खिलाड़ी को दोनों ही टेस्ट मैचों की प्लेइंग 11 में जगह नहीं दी. ऐसे में दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच के दौरान इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसने इस खिलाड़ी की मुश्किले बढ़ा दी हैं. 

 BCCI के खिलाफ खड़ा हुआ ये खिलाड़ी 

 बांग्लादेश दौरे के बीच भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की टेंशन बढ़ गई हैं. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें एक भी मैच की प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली है. इन सब के बीच शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 3 विवादित ट्वीट लाइक करके बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है. इन ट्वीट में चयन को लेकर सवाल खड़े किए गए. 

विवादित ट्वीट कर दिए लाइक

दरअसल, सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में यूजर्स ने विवादित (Controversial Tweets) ट्वीट किए थे.  एक यूजर ने लिखा, 'भाई बेंचगर्म करने की वजाए तुम रणजी टॉपी खेलों. तुम राजनीति का शिकार हो रहे हो. उम्मीद करता हूं कि तुम शानदार कम बैक करोंगे.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'टीम का चयन ट्विटर ट्रेंड से प्रभावित है.' शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने ऐसे ट्वीट लाइक कर बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है. आपको बता दें कि शार्दुल बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा था, जहां उन्होंने आखिरी के मुकाबले में 3 विकेट लिए थे. 

fallback

टेस्ट क्रिकेट में शानदार आंकड़े

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 8 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 3.28 की शानदार इकॉनमी से 27 विकेट अपने नाम किए हैं. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) टीम इंडिया के लिए 31 वनडे और 25 टी20 मैच भी खेल चुके हैं. वनडे में उन्होंने 44 और टी20 में 33 विकेट हासिल किए हैं. आपको बता दें कि वह टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच इस साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ खेले थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news