Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी की इस हरकत ने खींचा पूरी दुनिया का ध्यान, पहले थामा तिरंगा और फिर....
Advertisement

Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी की इस हरकत ने खींचा पूरी दुनिया का ध्यान, पहले थामा तिरंगा और फिर....

Asia Lions vs India Maharajas: कतर में इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) मास्टर्स खेली जा रही है. इसी बीच पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी की इस हरकत ने खींचा पूरी दुनिया का ध्यान, पहले थामा तिरंगा और फिर....

Shahid Afridi Hold Indian Flag: एशिया लॉयंस (Asia Lions) ने इंडिया महाराजा (India Maharajas) को एलिमिनेटर में 85 रन से हराकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) मास्टर्स के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) इस लीग में एशिया लॉयंस की कप्तानी कर रहे हैं. इस लीग के दौरान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारत के नेशनल फ्लैग के साथ कुछ ऐसा किया जिसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 

शाहिद अफरीदी ने जीता फैंस का दिल 

सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भारतीय फैन ने उनसे तिरंगा पर ऑटोग्राफ मांग. भारत के खिलाफ हमेशा आग उगलने वाले शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने सभी को चौंकाते हुए तिरंगा अपने हाथों में थाम लिया और फिर उसपर साइन करके फैन को तिरंगा वापस दिया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की तारीफ कर रहा है. 

अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया 

 एलिमिनेटर मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एशिया लॉयंस (Asia Lions) ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 191 रन का मजबूत स्कोर बनाया और इंडिया महाराजा को 16.4 ओवर में 106 रन पर निपटा दिया. इंडिया महाराजा की तरफ से उसके कप्तान गौतम गंभीर ने 32 रन की पारी खेली. अब एशिया लॉयंस का सोमवार को फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स से मुकाबला होगा. एशिया लॉयंस की तरफ से इस मैच में उपुल तरंगा ने 31 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन और तिलकरत्ने दिलशान ने 27 रन बनाए. दोनों ने 8.5 ओवर में 83 रन जोड़कर टीम के विशाल स्कोर का आधार तैयार किया.

गौतम गंभीर ने खेली कप्तानी पारी

मोहम्मद हफीज ने भी इस मैच में 24 गेंदों में दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से 38 रन बनाए. एशिया लॉयंस ने आखिरी पांच ओवर में 58 रन जोड़े. लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया महाराजा की तरफ से गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के अलावा अन्य कोई बल्लेबाज विकेट पर नहीं टिक पाया. एशिया लॉयंस की तरफ से हफीज और सोहैल तनवीर ने दो-दो विकेट झटके.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news