Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले चोटिल हो गए शाहीन अफरीदी? नेपाल वाले मैच में छोड़ दिया मैदान
Advertisement
trendingNow11848595

Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले चोटिल हो गए शाहीन अफरीदी? नेपाल वाले मैच में छोड़ दिया मैदान

Shaheen Afridi Fitness: नेपाल के खिलाफ एशिया कप 2023 के पहले ही मैच में पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने मैदान छोड़ दिया. नेपाल की पारी के 10वें ओवर में शाहीन शाह अफरीदी ने टीम डॉक्टर और फिजियो की सलाह पर मैदान छोड़ दिया. 

Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले चोटिल हो गए शाहीन अफरीदी? नेपाल वाले मैच में छोड़ दिया मैदान

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. इस महामुकाबले पर सारी दुनिया की नजर होगी. भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी शहर के पल्लेकल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा. भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम की टेंशन बढ़ती नजर आ रही है. नेपाल के खिलाफ एशिया कप 2023 के पहले ही मैच में कुछ ऐसा हुआ जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है.  

भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले चोटिल हो गए शाहीन अफरीदी?

नेपाल के खिलाफ एशिया कप 2023 के पहले ही मैच में पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने मैदान छोड़ दिया. नेपाल की पारी के 10वें ओवर में शाहीन शाह अफरीदी ने टीम डॉक्टर और फिजियो की सलाह पर मैदान छोड़ दिया. फील्डिंग के दौरान शाहीन शाह अफरीदी कुछ असहज महसूस कर रहे थे, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम मैनेजमेंट ने इस गेंदबाज को मैदान से बाहर जाने की सलाह दी. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का चोटिल होना पाकिस्तान की रातों की नींद उड़ा सकता है. 

चोट लगने की आशंका

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को चोट लगने की आशंका है. शाहीन शाह अफरीदी ने नेपाल के खिलाफ अपने पहले ही ओवर में 2 विकेट लिए. शाहीन शाह अफरीदी ने 5 ओवर फेंके और 27 रन देकर 2 विकेट झटके, लेकिन फील्डिंग के दौरान उन्हें दिक्कत महसूस हुई. भारत के खिलाफ 2 सितंबर को होने वाला महामुकाबला पाकिस्तान के लिए बेहद अहम है. इसलिए शाहीन शाह अफरीदी को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम मैनेजमेंट ने ज्यादा रिस्क नहीं लिया. इस वजह से तुरंत शाहीन शाह अफरीदी को ड्रेसिंग रूम में वापस भेज दिया गया. शाहीन शाह अफरीदी को लेकर हर्षा भोगले समेत कई क्रिकेट फैंस ने ट्वीट शेयर किए हैं. 

10 महीने बाद होगा भारत और पाकिस्तान मुकाबला

10 महीने बाद ऐसा मौका आया है जब भारत और पाकिस्तान की टीमें क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ेंगी. भारत और पाकिस्तान की टीमें इससे पहले 23 अक्टूबर 2022 को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में एक-दूसरे से टकराई थीं. टीम इंडिया ने उस मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से धूल चटाई थी. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने उस मैच में 53 गेंदों पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी. विराट कोहली को उनकी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था.

Trending news