Advertisement
trendingPhotos2233455
photoDetails1hindi

ब्लैक मैक्सी ड्रेस में मानुषी छिल्लर ने दिखाया सिंपल-सोबर लुक, काला चश्मा लगाए कमाल का दिखा स्वैग

Manushi Chhillar Simple Look: साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम करने वाली खूबसूरत मानुषी छिल्लर ने अपने करियर के लिए हिंदी सिनेमा को चुना. एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2022 में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से की थी. इसके बाद मानुषी अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. चलिए नजर डालते हैं उनके सिंपल लुक पर. 

मानुषी छिल्लर

1/5
मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर अक्सर ही अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि तस्वीरों में मानुषी एकदम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज और स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

मानुषी का सिंपल

2/5
मानुषी का सिंपल

वायरल हो रही तस्वीरों में मानुषी छिल्लर सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर आउटफिट में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक गोगल्स लगा रखे हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें रॉकी स्टोर खार, मुंबई की हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

नो-मेकअप लुक

3/5
नो-मेकअप लुक

वायरल हो रहीं फोटोज में मानुषी छिल्लर नो मेकअप  लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. तस्वीरों में मानुषी छिल्लर का अंदाज और लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल ब्लैक स्लिपर्स से कंप्लीट कर रखा है. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं जब एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

सोशल मीडिया पर रहतीं हैं एक्टिव

4/5
सोशल मीडिया पर रहतीं हैं एक्टिव

मानुषी छिल्लर खुद भी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. मानुषी छिल्लर की फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी संख्या में है, जो उनके स्टाइल और फैंस को बेहद पसंद आती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा पड़ा है.

मानुषी छिल्लर का वर्कफ्रंट

5/5
मानुषी छिल्लर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर मानुषी छिल्लर के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2022 में 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी फिल्मों में 'बड़े मियां छोटे मियां', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अब जल्द ही 'तेहरान' में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़