Team India में इस खिलाड़ी के करियर पर नहीं दे रहा कोई ध्यान, कातिलाना गेंदबाजी के बाद भी बैठा बाहर
Advertisement
trendingNow11250398

Team India में इस खिलाड़ी के करियर पर नहीं दे रहा कोई ध्यान, कातिलाना गेंदबाजी के बाद भी बैठा बाहर

Indian Team: सेलेक्टर्स ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए एक स्टार खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह नहीं दी है. जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था. ये खिलाड़ी बिल्कुल जसप्रीत बुमराह की तरह गेंदाबाजी करता है. 

 

File Photo

Indian Team: बीसीसीआई (BCCI) ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया की वनडे टीम का ऐलान कर दिया है. इस सीरीज के लिए शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया है. रवींद्र जडेजा को उपकप्तानी की जिम्मेदारी मिली है. वहीं, सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया से एक खिलाड़ी को जगह नहीं दी है. ये प्लेयर कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस है. ये खिलाड़ी बिल्कुल जसप्रीत बुमराह की तरह गेंदबाजी करता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका 

सेलेक्टर्स ने टी नटराजन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में टी नटराजन को नहीं चुना है. जबकि नटराजन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. वह डेथ ओवर्स में कातिलाना गेंदबाजी करने में माहिर प्लेयर हैं और बहुत ही ज्यादा किफायती साबित होते हैं. 

आईपीएल में दिखाया दम 

टी नटराजन ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से कमाल का खेल दिखाया. वह हैदराबाद के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे. नटराजन ने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 18 विकेट हासिल किए हैं. वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. वेस्टइंडीज दौरे पर सेलेक्टर्स ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को नहीं चुना है. ऐसे में टी नटराजन को मौका मिल सकता था. नटराजन के पास अपार अनुभव है, जो उनके काम आ सकता था.

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

टी नटराजन (T. Natarajan) ने भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं. उन्होंने भारत के लिए अपना डेब्यू 2020 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर किया था. उन्होंने अभी तक 4 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 7 विकेट दर्ज हैं. वहीं, 2 वनडे मैच में 3 विकेट और 1 टेस्ट मैच में 3 विकेट हासिल किए हैं. सेलेक्टर्स ने नटराजन के घातक फॉर्म में होने के बावजूद भी टीम इंडिया में मौका नहीं दिया है. 

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम:

शिखर धवन (कप्तान), रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह

Trending news