World Cup 2023: रोहित के आउट होते ही तुरंत उतर गया वाइफ रितिका का चेहरा, तेजी से वायरल हो रहा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11922874

World Cup 2023: रोहित के आउट होते ही तुरंत उतर गया वाइफ रितिका का चेहरा, तेजी से वायरल हो रहा रिएक्शन

World Cup 2023: भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सहदेह पुणे के एमसीए स्टेडियम में मैच देखते हुए स्पॉट हुईं. बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के मैच में रोहित शर्मा 48 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए जिससे पूरे स्टेडियम में मातम पसर गया.

World Cup 2023: रोहित के आउट होते ही तुरंत उतर गया वाइफ रितिका का चेहरा, तेजी से वायरल हो रहा रिएक्शन

World Cup 2023: भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सहदेह पुणे के एमसीए स्टेडियम में मैच देखते हुए स्पॉट हुईं. बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के मैच में रोहित शर्मा 48 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए जिससे पूरे स्टेडियम में मातम पसर गया. स्टेडियम में मौजूद रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सहदेह भी अपने इमोशन्स को कंट्रोल में नहीं रख पाईं और अपने पति के आउट होने पर बेहद मायूसी से भरा रिएक्शन दिया. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सहदेह का ये रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है. वाइफ रितिका ने अपने इस रिएक्शन से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

रोहित के आउट होते ही तुरंत उतर गया वाइफ रितिका का चेहरा

बांग्लादेश की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 256 रन बनाए और भारत के सामने जीत के लिए 257 रनों का टारगेट रखा. भारतीय टीम ने जवाब में अपना पहला विकेट 88 रनों के स्कोर पर गंवा दिया. भारतीय पारी के 13वें ओवर में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद गेंदबाजी के लिए आए. बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद ने इस ओवर की चौथी गेंद पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को तौहीद हृदोय के हाथों 48 रनों के निजी स्कोर पर कैच आउट करा दिया. रोहित शर्मा बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे और अपने अर्धशतक से केवल 2 रन दूर थे, लेकिन उससे पहले ही वह आउट हो गए. 

तेजी से वायरल हो रहा रिएक्शन

स्टेडियम में मौजूद रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सहदेह भी अपने पति के आउट होने पर बेहद मायूस हो गईं. रोहित शर्मा जब आउट हुए तो उनकी वाइफ रितिका सहदेह भी स्टेडियम में मौजूद थी. रितिका सहदेह ने अपने पति के आउट होने पर बेहद मायूसी से भरा रिएक्शन दिया. भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का 17वां मुकाबला खेला रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 256 रन बनाए और भारत के सामने जीत के लिए 257 रनों का टारगेट रखा. बांग्लादेश के लिए ओपनर लिटन दास ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए, जबकि तंजीद हसन ने 51 रनों की पारी खेली. महमुदुल्लाह ने भी 46 रनों की पारी खेली. टीम इंडिया के लिए इस मैच में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट झटके. वहीं, शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव को 1-1 विकेट मिले.

Trending news