WATCH: रोहित शर्मा ने सरेआम कर दिया शख्स को शादी के लिए प्रपोज, Video से इंटरनेट पर मचा तहलका!
Advertisement

WATCH: रोहित शर्मा ने सरेआम कर दिया शख्स को शादी के लिए प्रपोज, Video से इंटरनेट पर मचा तहलका!

Rohit Sharma Video: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह एक शख्स को सरेआम शादी के लिए प्रपोज करते दिख रहे हैं. बता दें कि रोहित ने विशाखापट्टनम वनडे से टीम में वापसी की, जिसमें भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी.

rohit sharma video

Rohit Sharma Video Viral : भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के दूसरे वनडे में 10 विकेट से हरा दिया. विशाखापट्टनम में रविवार को खेले गए इस मैच में भारतीय टीम महज 117 रन पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. इस बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

भारत को मिली करारी हार

टीम इंडिया को विशाखापट्टनम में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से हराया. यह वनडे फॉर्मेट में भारत की गेंदों के लिहाज से सबसे बड़ी हार है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया. रोहित शर्मा की टीम इंडिया में वापसी हुई जो निजी कारणों से पहला वनडे नहीं खेल पाए थे. भारतीय टीम 117 रन बनाकर आउट हो गई, जिसके बाद मिचेल मार्श (66*) और ट्रेविस हेड (51*) ने मिलकर 11 ओवर में ही टीम को जीत दिला दी. 

रोहित ने फैन को किया प्रपोज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित अपने एक प्रशंसक को एयरपोर्ट पर शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं. कप्तान रोहित शर्मा एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, उसी दौरान एक फैन उनसे मिलने पहुंच जाता है. रोहित के हाथ में गुलाब का फूल होता है, वह इसे उसी फैन को गिफ्ट कर देते हैं और कहते हैं- मुझसे शादी करोगे. वह प्रशंसक भी हंसने लगता है.

विशाखापट्टनम में स्टार्क ने बरपाया कहर

पेसर मिचेल स्टार्क ने विशाखापट्टनम में अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाया. उन्होंने 8 ओवर में 53 रन देकर 5 विकेट लिए. वहीं, सीन एबॉट ने 3 विकेट अपने नाम किए. नाथन एलिस ने 2 विकेट लिए. फिर मार्श ने 36 गेंदों पर नाबाद 66 रन बनाकर भारत की उम्मीदों को तहस-नहस कर दिया. स्टार्क को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news