IND vs PAK: कप्तान रोहित का चौंकाने वाला फैसला, प्रेस कॉन्फ्रेंस में Playing 11 पर कही ये बड़ी बात
Advertisement

IND vs PAK: कप्तान रोहित का चौंकाने वाला फैसला, प्रेस कॉन्फ्रेंस में Playing 11 पर कही ये बड़ी बात

IND vs PAK, T20 World Cup: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने टीम की प्लेइंग 11 पर बड़ा बयान दिया. 

Photo (Twitter)

Rohit Sharma Press Conference: भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार (23 अक्तूबर) को टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में आमने सामने होंगी. इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा कई बड़े बयान दिए, इन सब के बीच उन्होंने टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर चौंकाने वाली बात कही है. दोनों टीमों के बीच ये मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है.  

कप्तान रोहित का चौंकाने वाला बयान 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस प्लेंइंग 11 पर बात करते हुए कहा, 'सभी खिलाड़ी मैच के लिए पूरी तरह फिट हैं. हम मैच से पहले प्लेइंग-11 तय करेंगे. यहां की परिस्थितियों के मुताबिक, अगर हर मैच में प्लेइंग-11 बदलने की जरूरत पड़ी तो हम ऐसा करेंगे.' रोहित शर्मा के मुताबिक टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में लगातार प्लेइंग 11 में बदलाव करती दिखाई दे सकती है. हालांकि कप्तान रोहित हमेशा से ही प्लेइंग 11 में कम बदलाव करने के लिए जाने जाते हैं. 

मेलबर्न के मौसम पर कही ये बात 

रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेलबर्न के मौसम पर बात करते हुए कहा, 'लोग 40 ओवर का मैच देखने आते हैं. अगर पांच ओवर का मैच होता है तो खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी निराश होते हैं. अब कल मौसम को लेकर क्या होगा, यह भगवान जानता है. हमें पूरा मैच मिलता है तो बेहतर होगा, लेकिन जो परिस्थितियां सामने आएंगी उसे लेकर हमें तैयार रहना होगा.' आपको बता दे कि मैच वाले दिन मेलबर्न में बारिश आने की आशंका भी 50-60 प्रतिशत बताई जा रही है. 

टीम इंडिया का पलड़ा भारी 

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच कुल 6 मुकाबले खेले गए हैं. इन मैचों में से टीम इंडिया ने 5 मैच में जीत दर्ज की है, वहीं पाकिस्तान की टीम 1 ही मैच जीत सकी है. दोनों टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में भी मैच खेला गया था, इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने भारत को इस टूर्नामेंट में पहली बार हराया था. ऐसे में ये मुकाबला काफी टक्कर का रहना वाला है, लेकिन आंकड़े भारत के साथ दिखाई देते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news