Opening Pair: विंडीज सीरीज में शुभमन गिल नहीं, ये खिलाड़ी बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर!
Advertisement
trendingNow11750500

Opening Pair: विंडीज सीरीज में शुभमन गिल नहीं, ये खिलाड़ी बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर!

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से क्रिकेट सीरीज खेली जानी है. इस दौरान 2 टेस्ट मैचों के बाद 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे. वनडे सीरीज में रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर शुभमन गिल के बजाय कोई और हो सकता है.

Opening Pair: विंडीज सीरीज में शुभमन गिल नहीं, ये खिलाड़ी बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर!

India vs West Indies, Rohit Sharma Opening Partner : भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई से क्रिकेट सीरीज खेलने उतरेगी. इस दौरान 2 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले जाएंगे. माना जा रहा है कि धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का वनडे सीरीज में ओपनिंग पार्टनर बदल सकता है. 

27 जुलाई से होगी वनडे सीरीज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. दो टेस्ट मैचों के बाद 27 जुलाई से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी. इस सीरीज में टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी में बदलाव हो सकता है. धाकड़ ओपनर और कप्तान रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ीदार भी बदला जा सकता है. इसी बीच एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो इस बात की संभावनाएं भी बढ़ा रहा है.

ये खिलाड़ी बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर 

तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ चुके युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) भारत के नए नंबर-1 ओपनर बनकर उभरे हैं. पिछले कुछ महीनों में उनके शानदार प्रदर्शन के कारण एक दिग्गज खिलाड़ी की संभावनाएं कम हो गई हैं. जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) हैं. वनडे स्पेशलिस्ट शिखर धवन भारतीय टीम से बाहर हैं, लेकिन बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा हैं. हालांकि, आईपीएल-2023 के बाद वह अब भी सेलेक्टर्स के प्लान का हिस्सा हैं.

 

NCA पहुंचे धवन

इसी बीच शिखर धवन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेंगलुरु के एनसीए में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम के खिलाड़ियों की लगातार चोट को देखते हुए एक बैकअप ओपनर के तौर पर शिखर धवन को मौका मिल सकता है. भारत का ये अनुभवी खिलाड़ी फिलहाल एनसीए में अपनी फिटनेस पर फोकस कर रहा है. 

BCCI अधिकारी ने की पुष्टि

इसी बीच बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने साफ किया कि शिखर धवन वर्ल्ड कप तक सेलेक्टर्स के प्लान में शामिल हैं. बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से इनसाइडस्पोर्ट ने कहा, 'वह (शिखर धवन) निश्चित रूप से योजनाओं में हैं. कम से कम विश्व कप तक लेकिन हां, युवा खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी जाएगी. अब यह चयनकर्ताओं पर निर्भर है कि वे शिखर धवन को वेस्टइंडीज दौरे पर देखना चाहते हैं या एशिया कप में.' बता दें कि बांग्लादेश दौरे के बाद शिखर धवन को वनडे टीम से बाहर कर दिया गया था. बांग्लादेश के खिलाफ वह केवल 7, 8 और 3 का स्कोर ही बना सके. 

Trending news