IND vs AFG: शुभमन के बाद टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर, दूसरे मुकाबले से पहले ये मैच विनर प्लेयर हुआ चोटिल
Advertisement

IND vs AFG: शुभमन के बाद टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर, दूसरे मुकाबले से पहले ये मैच विनर प्लेयर हुआ चोटिल

IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज(11 अक्टूबर) को दोपहर 2 बजे से भिड़ंत होने वाली है. इससे पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.

IND vs AFG: शुभमन के बाद टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर, दूसरे मुकाबले से पहले ये मैच विनर प्लेयर हुआ चोटिल

Indian Player Injured: भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में उतरेगी. पहले ही शुभमन गिल के बीमार होने के चले भारत को स्टार क्रिकेटर की कमी खल रही है. इस बीच एक और बुरी खबर टीम के लिए आ गई है. अफगान टीम के खिलाफ मुकाबले से तुरंत पहले मैच विनर प्लेयर चोटिल हो गया है. अगर यह बल्लेबाज इस मुकाबले में नहीं खेल पाता है तो टीम के लिहाज से भारत को बड़ा झटका है.

ये बल्लेबाज हुआ चोटिल

शुभमन गिल के बाद टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. जी हां, मंगलवार को बैटिंग प्रैक्टिस करते वक्त रोहित शर्मा को चोट लगी है. हालांकि, उनकी चोट कितनी गंभीर है इसको लेकर कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है. बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते हुए रोहित के पैर पर गेंद जा लगी. बॉल लगने के बाद रोहित दर्द में भी दिखाई दिए. इसके बाद कप्तान ने कुछ ही देर प्रैक्टिस की. अगर वह अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाते हैं तो टीम के लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी.

शुभमन पहले से ही हैं बाहर

बता दें कि टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आने के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. प्लेटलेट काउंट लगातार गिरने के बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, लेकिन अब राहत भरी खबर यह है कि उन्हें छुट्टी मिल गई है. ताजा जानकारी के मुताबिक वह रिकवर कर रहे हैं. हालांकि, उनका पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेलना भी बेहद मुश्किल नजर आ रहा है. ऐसे में आने वाले बड़े मुकाबलों से पहले एक और खिलाड़ी का चोटिल होना टीम के लिहाज से अच्छे संकेत नहीं हैं. देखने वाली बात यह होगी कि रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में खेलेंगे या नहीं.

दूसरी जीत पर टीम इंडिया की निगाहें

भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में लगातर दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से अफगानिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेगी. पहले मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था. इस मैच में 2 रन के स्कोर पर 3 विकेट गिरने के बाद विराट कोहली और केएल राहुल के बीच 165 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी हुई थी. विराट कोहली ने 85 जबकि केएल राहुल ने नाबाद 97 रन बनाए थे.

Trending news