Team India को लगा बड़ा झटका, अचानक लंबे समय के लिए टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
Advertisement

Team India को लगा बड़ा झटका, अचानक लंबे समय के लिए टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Indian Cricket: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के खत्म होते ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. टीम का एक धाकड़ खिलाड़ी लंबे समय के लिए क्रिकेट के दूर हो सकता है.

Team India को लगा बड़ा झटका, अचानक लंबे समय के लिए टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Indian Cricket Team: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में 4 मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy 2023) खेली गई थी. ये सीरीज टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम की. लेकिन इस सीरीज के खत्म होते ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. टीम का एक धाकड़ बल्लेबाज चोट के चलते लंबे समय के लिए मैदान से बाहर हो सकता है. ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा था.

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अहमदाबाद टेस्ट के बीच चोटिल हो गए थे. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बॉर्डर गावस्कर के बाद कहा कि श्रेयस अय्यर पीठ के निचले हिस्से का दर्द के उबर आने के कारण अभी अच्छी स्थिति में नहीं दिख रहे हैं लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि मध्यक्रम का यह बल्लेबाज प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में कब तक वापसी करेगा. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बैक इंजरी के चलते लंबे समय के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं.

वनडे सीरीज और IPL 2023 से हो सकते हैं बाहर

अय्यर का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के अलावा आईपीएल में खेलना संदिग्ध है जिसमें वह कोलकाता नाइट राइडर्स की अगुवाई करते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग 11 में शामिल रहे अय्यर भारतीय पारी के दौरान बल्लेबाजी के लिए नहीं उतर पाए थे. रोहित से जब अय्यर की फिटनेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'उसके साथ जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है. उसे बल्लेबाजी करने के लिए दिन भर इंतजार करना पड़ा और फिर जब दिन का खेल समाप्त हो गया, तो उसकी पीठ में समस्या फिर से उबर गई. उसे स्कैन कराने के लिए अस्पताल भेजा गया.'

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, 'मुझे स्कैन की सटीक रिपोर्ट के बारे में पता नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह अच्छी स्थिति में नहीं है. यही कारण है कि वह यहां नहीं हैं.' भारतीय कप्तान ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि अय्यर को फिर से मैच फिट होने में कितना समय लगेगा. रोहित ने कहा, 'हमें नहीं पता है कि उसे ठीक होने में कितना समय लगेगा या वह कब वापसी करेगा. जब उसकी चोट उबरकर सामने आई तो वह अच्छी स्थिति में नहीं लग रहा था. मुझे उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएगा और फिर से खेलना शुरू करेगा.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news