Rishabh Pant: ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी बुरी खबर, इस वायरल Video से हुआ चोट पर बड़ा खुलासा
Advertisement

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी बुरी खबर, इस वायरल Video से हुआ चोट पर बड़ा खुलासा

Rishabh Pant Health Update:  ऋषभ पंत की कार का हाल ही में भयानक एक्सीडेंट हुआ था. पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने वीडियो कॉल के जरिए उनका का हाल चाल जाना है. 

Photo (Twitter)

Suresh Raina Viral Video: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का हाल ही में भयानक एक्सीडेंट हुआ था, ऐसे में सभी की नजरें उनकी हेल्थ पर लगातार बनी हुई है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए मैदान पर वापसी करना आसान नहीं रहने वाला है, कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह कई महीनों तक वापसी नहीं कर पाएंगे. इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने वीडियो कॉल के जरिए उनका का हाल चाल जाना है. 

सुरेश रैना के वीडियो कॉल से हुआ बड़ा खुलासा

टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने वीडियो कॉल करते हुए पंत का हालचाल पूछा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो शख्स सुरेश रैना से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इनमें से एक शख्स ने सुरेश रैना (Suresh Raina) को पंत के लिगामेंट इंजरी के बारे में बताया. वहीं, दूसरे शख्स ने उनकी चोट पर बड़ा अपडेट देते हुए कहा कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करीब एक साल के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं. इस वायरल वीडियो ने ऋषभ पंत के फैंस को बड़ा झटका दिया है. 

ऋषण पंत पहले से ही थे चोटिल 

ऋषण पंत (Rishabh Pant) पहले से ही पैर के घुटने की चोट से जूझ रहे थे. इस चोट के चलते वह आगामी श्रीलंका सीरीज का भी हिस्सा नहीं थे. उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में वक्त बिताने के लिए कहा गया था. लेकिन इस घटना ने उनकी टेंशन अब और बढ़ा दी हैं. आपको बता दें कि पंत की कार रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के करीब रेलिंग से टकरा गई थी. इस एक्सीडेंट के बाद कार में आग लग गई थी. इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने 108 पर फोन कर जानकारी दी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.  

साल 2022 में ऐसा रहा प्रदर्शन 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने साल 2022 में टीम इंडिया के लिए कुल 7 मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 61.81 की औसत से 680 रन बनाए. वह टेस्ट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हाल ही में बांग्लादेश के दौरे पर भी उन्होंने टेस्ट सीरीज में मैच विनिंग पारियां खेली थीं. वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस साल भारत के लिए 12 वनडे मैचों में 37.33 की औसत से 336 रन ही बनाए. टी20 की बात की जाए तो इस फॉर्मेट में तो उन्होंने इस साल 25 मैच खेलते हुए 21.41 की औसत से 364 रन ही जड़े थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news