IPL 2024: ऋषभ पंत की टीम को तगड़ा झटका, धाकड़ ऑलराउंडर हुआ चोटिल, अब पूरे सीजन से बाहर
Advertisement
trendingNow12216705

IPL 2024: ऋषभ पंत की टीम को तगड़ा झटका, धाकड़ ऑलराउंडर हुआ चोटिल, अब पूरे सीजन से बाहर

Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए आईपीएल 2024 कुछ खास नहीं रहा है. हालांकि, जब टूर्नामेंट प्लेऑफ की तरफ बढ़ रहा है तो दिल्ली के लिए बुरी खबर देखने को मिल रही है. स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोट के चलते सीजन से बाहर हो गए हैं.

 

Mitchell Marsh (BCCI)

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए आईपीएल 2024 कुछ खास नहीं रहा है. हालांकि, जब टूर्नामेंट प्लेऑफ की तरफ बढ़ रहा है तो दिल्ली के लिए बुरी खबर देखने को मिल रही है. स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोट के चलते सीजन से बाहर हो गए हैं. इन दिनों मिचेल मार्श हैमिस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे हैं. लेकिन अब टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने साफ कर दिया है कि वे अब ऑस्ट्रेलिया से नहीं लौटेंगे. यानी मार्श आईपीएल 2024 से बाहर हो चुके हैं. 

12 अप्रैल को लौटे स्वदेश 

दिल्ली कैपिटल्स के फैंस मार्श की वापसी का इंतजार कर रहे थे. इंजरी के चलते वे 12 अप्रैल को पर्थ वापस लौट गए थे. जिसके बाद उनकी वापसी के अपडेट के लिए टीम ने उन्हें लंबा वक्त दिया. लेकिन अब साफ हो गया है कि उनकी वापसी नहीं होगी. इस बात की पुष्टि हेड कोच पोटिंग ने कर दी है. उन्होंने आईपीएल 2024 में दिल्ली के लिए 4 मुकाबले खेले, लेकिन इन सभी में वे गेंद और बल्ले दोनों से कुछ खास करने में कामयाब नहीं हो सके.मार्श को 4 मैच क तीन पारियों में महज एक ही विकेट मिला. 

क्या बोले रिकी पोटिंग? 

रिकी पोटिंग ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वह वापस आएंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चाह थी कि मार्श की रिकवरी ऑस्ट्रेलिया में ही हो. यही वजह थी जिसके चलते हमने उन्हें वापस घर भेज दिया था. CA का मेडिकल स्टाफ कुछ हफ़्तों से उनके रिहैब पर फोकस कर रहे हैं. मैंने मार्श से हाल ही में बात की थी और ऐसा लगता है कि उस चोट से उबरने में उन्हें अपेक्षा से अधिक समय लग रहा है. हालांकि, मुझे लगता है कि वह टी20 विश्व कप से पहले ठीक हो जाएंगे.'

मुश्किल में दिल्ली

ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2024 उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. टीम प्वाइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है. दिल्ली को 8 मुकाबलों में 3 जीत नसीब हुई है. हालांकि, पिछले मैच में दिल्ली को पंजाब के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा था. अब टीम अगला मैच 24 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी. प्लेऑफ के लिहाज से हर मुकाबला दिल्ली के लिए करो या मरो की स्थिति के समान है. 

Trending news