VIDEO: ऑक्शन में शामिल होने ऋषभ पंत पहुंचे दुबई, IPL 2024 खेलेंगे? खुद दिया ये अपडेट
Advertisement

VIDEO: ऑक्शन में शामिल होने ऋषभ पंत पहुंचे दुबई, IPL 2024 खेलेंगे? खुद दिया ये अपडेट

IPL 2024 Auction: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले ऋषभ पंत दुबई पहुंच चुके हैं. वह लाइव ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स की टेबल पर दिखाई देंगे.

VIDEO: ऑक्शन में शामिल होने ऋषभ पंत पहुंचे दुबई, IPL 2024 खेलेंगे? खुद दिया ये अपडेट

Rishabh Pant to attend live IPL auction: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में भयानक कार दुर्घटना के बाद पहली बार किसी इवेंट में नजर आने वाले हैं. ऋषभ पंत 19 दिसंबर(आज) को दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) की नीलामी में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसके साथ ही वह लाइव ऑक्शन में शामिल होने वाले IPL इतिहास के पहले कप्तान भी होंगे. आज तक कोई कप्तान लाइव ऑक्शन में शामिल नहीं हुआ है. उनकी उपस्थिति की पुष्टि दिल्ली कैपिटल्स के ग्रुप मेंबर ने की है. दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने अब एक वीडियो शेयर की है, जिसमें ऋषभ पंत ने अपनी फिटनेस और आगामी खेलने को लेकर अपडेट दिया है.

वीडियो में ऋषभ पंत ने दिया ये अपडेट 

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया है. इसमें ऋषभ पंत ने अपनी हेल्थ पर अपडेट देते हुए कहा. 'मैं कुछ महीने पहले जो कर रहा था उससे कहीं बेहतर हूं. 100% फिट होने के लिए मेहनत कर रहा हूं, लेकिन उम्मीद है कि कुछ महीनों में मैं ऐसा करने में सफल हो जाऊंगा.'

ऑक्शन में शामिल होने पर कही ये बात 

पंत ने आईपीएल 2024 ऑक्शन में खिलाड़ियों के लिए बोली लगाते नजर आएंगे और इसका हिस्सा बनने पर इस 26 साल के बल्लेबाज ने कहा, 'मैं ऑक्शन के लिए आया हूं ,क्योंकि कभी-कभी आप चाहते हैं लोगों को समझाएं कि आपको किस तरह का खिलाड़ी चाहिए. मुझे लगता है कि अगर मैं ऐसा कर सकता हूं. इससे ज्यादातर चीजें साफ हो जाएंगी, क्योंकि अगर आपको वैसे खिलाड़ी मिल जाएं जैसा आप चाहते हैं, तो यह सबसे अच्छी बात होती है.'

कप्तानी सबसे बड़ा सवाल 

दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के लिए कप्तानी आगामी सीजन के लिए सबसे बड़ा सवाल रहने रहने वाला है. पंत की अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी 2023 में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर ने संभाली थी. हालांकि, टीम का इस सीजन में शर्मनाक प्रदर्शन रहा था. टीम 14 में से केवल पांच जीतने में कामयाब हो सकी थी और पॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर रहकर टूर्नामेंट खत्म किया था.

Trending news