Rishabh Pant: ऋषभ पंत की वापसी पर आई बड़ी बुरी खबर! भारतीय क्रिकेट फैंस को लग सकता है 'सदमा'
Advertisement

Rishabh Pant: ऋषभ पंत की वापसी पर आई बड़ी बुरी खबर! भारतीय क्रिकेट फैंस को लग सकता है 'सदमा'

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से चोटिल हुए थे.

Rishabh Pant: ऋषभ पंत की वापसी पर आई बड़ी बुरी खबर! भारतीय क्रिकेट फैंस को लग सकता है 'सदमा'

Rishabh Pant Health Update: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident) में गंभीर रूप से चोटिल हुए थे. वह इस चोट के चलते आईपीएल 2023 से भी बाहर हो चुके हैं, ऐसे में फैंस के मन में एक ही सवाल के है कि वह कब मैदान पर वापसी करेंगे. ऋषभ पंत की वापसी पर भारत के एक पूर्व कप्तान ने बड़ा बयान दिया है.  

ऋषभ पंत की वापसी पर आई बड़ी खबर

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के लिए सबसे कठिन चुनौतियों में से एक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जगह भरना है जो हाल ही में एक भयानक दुर्घटना में चोटिल होने और फिर सर्जरी के बाद उपलब्ध नहीं हैं. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, 'मैंने उनसे कई बार बात की. जाहिर तौर पर वह चोटों और सर्जरी के बाद कठिन दौर से गुजर रहे हैं और मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं. एक साल में या कुछ वर्षों में हो सकता है कि वह भारत के लिए दोबारा खेले.'

पंत के विकल्प की घोषणा बाकी

क्या वह पंत को आईपीएल के दौरान कुछ समय टीम के साथ देखना पसंद करेंगे जिससे उनके उबरने में भी मदद मिल सके. गांगुली ने कहा, 'पता नहीं. हम देखेंगे.' दिल्ली की टीम ने अब तक पंत के विकल्प की घोषणा नहीं की है और गांगुली अभी तक फैसला नहीं कर पाए हैं कि युवा अभिषेक पोरेल और अनुभवी शेल्डन जैकसन के बीच बेहतर कौन है. डेविड वॉर्नर को टीम की कमान सौंपे जाने की संभावना है जबकि अक्षर पटेल इस सत्र में उप कप्तान होंगे.

दिल्ली कैपिटल्स ने शुरू की तैयारी

गांगुली के मार्गदर्शन में कोलकाता में तीन दिवसीय शिविर का आयोजन हुआ जिसमें पृथ्वी साव, इशांत शर्मा, चेतन सकारिया, मनीष पांडे के अलावा अन्य घरेलू खिलाड़ियों ने भाग लिया. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, 'आईपीएल अभी एक महीने दूर है और सत्र अभी शुरू हुआ है. जितना क्रिकेट वे खेलते हैं उसे देखते हुए सभी खिलाड़ियों को एक साथ लाना मुश्किल है. चार या पांच खिलाड़ी ईरानी ट्रॉफी खेल रहे हैं. सरफराज की अंगुली में चोट लगी है. उनकी अंगुली में फ्रेक्चर नहीं है. उसे आईपीएल के लिए ठीक हो जाना चाहिए.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news