Video: देखो वो आ गया! कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने पहली बार खेला मैच
Advertisement

Video: देखो वो आ गया! कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने पहली बार खेला मैच

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार बल्लेबाजी करते दिखाई दिए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Video: देखो वो आ गया! कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने पहली बार खेला मैच

Rishabh Pant Viral Video: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों टीम में वापसी करने के लिए ताफी मेहनत कर रहे है. ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में हुई कार दुर्घटना के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी कि वह अगले साल खेली जाने वाली एक अहम टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं. इसी बीच पंत का एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है.

कार एक्सीडेंट के बाद पंत ने पहली बार खेला मैच

कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को गंभीर चोट लगी थी. हालांकि वह अह लंबे समय बाद मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषभ पंत मैदान पर कुछ शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. लगभग आठ महीने तक खेल से दूर रहने के बाद युवा ऋषभ पंत ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बल्लेबाजी शुरू कर दी है. बता दें ऋषभ पंत इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में हैं. उन्होंने रिहैबिलिटेशन में तेजी से रिकवर किया है.

इस सीरीज में बन सकते हैं टीम का हिस्सा

टीम इंडिया को अगले साल जनवरी-फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट खेलने हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ एक्शन में देखा जा सकता है. बता दें पिछले साल बांग्लादेश दौरे से लौटने के बाद पंत की कार 30 दिसंबर को सुबह करीब 5.30 बजे रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के करीब रेलिंग से टकरा गई थी. इस एक्सीडेंट के बाद कार में आग लग गई थी और हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हुए थे.

टीम इंडिया के बड़े मैच विनर्स में से एक

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं. टेस्ट में उन्होंने 43.67 की औसत से 2271 रन, वनडे में 34.6 की औसत से 865 रन और टी20 में 22.43 की औसत से 987 रन बनाए हैं.

Trending news