Rishabh Pant: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ऋषभ पंत के इस पोस्ट ने मचाया तहलका, आखिरकार फैंस के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी
Advertisement

Rishabh Pant: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ऋषभ पंत के इस पोस्ट ने मचाया तहलका, आखिरकार फैंस के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी

Rishabh Pant Accident: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की हेल्थ पर बड़ा अपडेट आया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. 

Photo (Twitter)

Rishabh Pant Health Update: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident) में गंभीर रूप से चोटिल हुए थे. अब ऋषभ पंत की हेल्थ पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. ये अपडेट ऋषभ पंत के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. पंत ने खुद अपने फैंस को ये बड़ी जानकारी दी है. 

ऋषभ पंत के इस पोस्ट ने मचाया तहलका

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आज (7 फरवरी) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो के साथ ऋषभ पंत ने एक इमोशनल कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा, 'कभी नहीं पता था कि बाहर बैठ पाना और ताजी हवा में सांस लेना इतना अच्छा महसूस होता है.' इनसाइड स्पोर्ट की खबर के मुताबिक ये फोटो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के घर का है और वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं. वह 4 जनवरी से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट थे.fallback

बाल-बाल बची थी पंत की जान 

25 साल के ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रुड़की अपनी मां से मिलने जा रहे थे. तब उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी. वह बांग्लादेश के दौरे के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. क्रिकेट ग्राउंड पर वापस लौटने में पंत को अभी समय लगेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें लगभग एक महीने में एक और सर्जरी की आवश्यकता होगी. डॉक्टर तय करेंगे कि दूसरी सर्जरी कब होगी.

साल 2022 में ऐसा रहा टीम इंडिया के लिए प्रदर्शन

आपको बता दें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने साल 2022 में टीम इंडिया के लिए कुल 7 मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 61.81 की औसत से 680 रन बनाए. वहीं पंत ने पिछली साल भारत के लिए 12 वनडे मैचों में 37.33 की औसत से 336 रन ही बनाए. टी20 की बात की जाए तो इस फॉर्मेट में तो उन्होंने पिछली साल 25 मैच खेलते हुए 21.41 की औसत से 364 रन ही जड़े थे. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news