'वर्ल्ड कप 2023 में सचिन के शतकों का महारिकॉर्ड तोड़ेगा ये बल्लेबाज', रिकी पोंटिंग ने कर दिया बड़ा दावा
Advertisement

'वर्ल्ड कप 2023 में सचिन के शतकों का महारिकॉर्ड तोड़ेगा ये बल्लेबाज', रिकी पोंटिंग ने कर दिया बड़ा दावा

Ricky Ponting News: ऑस्ट्रेलिया को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग के मुताबिक वर्ल्ड कप 2023 में एक बल्लेबाज ऐसा है जो महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के शतकों के महारिकॉर्ड को तोड़ सकता है. रिकी पोंटिंग ने ये नाम बताकर फैंस को चौंका दिया है. 

'वर्ल्ड कप 2023 में सचिन के शतकों का महारिकॉर्ड तोड़ेगा ये बल्लेबाज', रिकी पोंटिंग ने कर दिया बड़ा दावा

Ricky Ponting Statement: ऑस्ट्रेलिया को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग के मुताबिक वर्ल्ड कप 2023 में एक बल्लेबाज ऐसा है जो महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के शतकों के महारिकॉर्ड को तोड़ सकता है. रिकी पोंटिंग ने ये नाम बताकर फैंस को चौंका दिया है. व‍िराट कोहली के अब वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 282 मैचों में 13168 रन हो गए हैं. वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में व‍िराट कोहली के नाम 47 शतक और 67 अर्धशतक भी दर्ज हो चुके हैं.

सचिन के शतकों का महारिकॉर्ड तोड़ेगा ये बल्लेबाज

रिकी पोंटिंग के मुताबिक व‍िराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में सचिन तेंदुलकर के शतकों के महारिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं. बता दें कि विराट कोहली ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक 47 शतक लगाए हैं. सचिन तेंदुलकर के नाम वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 49 शतक लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है. व‍िराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में तीन शतक और लगाते हैं तो वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 50 शतकों के महारिकॉर्ड के साथ सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ देंगे. 

रिकी पोंटिंग ने कर दिया बड़ा दावा

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग ने आईसीसी से कहा, 'वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली निश्चित रूप से दो शतक ठोकेंगे. अगर वह तीसरा शतक भी ठोक दें तो अलग बात है. फिलहाल मौजूदा समय में विराट कोहली बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं.  विराट कोहली के अंदर रनों की बहुत भूख दिखती है. विराट कोहली टीम इंडिया के लिए हर मैच जीतना चाहते हैं. वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली के पास सचिन के महारिकॉर्ड को तोड़ने का पूरा मौका होगा.' 

अफगानिस्तान के खिलाफ शतक पक्का!

बता दें कि विराट कोहली ने भारत के लिए अभी तक वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट के 282 मैचों में 13168 रन बनाए हैं. वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली के नाम 47 शतक और 67 अर्धशतक भी दर्ज हैं. विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार 8 अक्टूबर को चेन्नई में 85 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. भारत और अफगानिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला बुधवार 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. दिल्ली का मैदान विराट कोहली का घरेलू मैदान है. विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में शतक भी ठोक सकते हैं.

Trending news