IND vs AFG: टी20 सीरीज से पहले अफगानिस्तान की टीम को तगड़ा झटका! भारत के खिलाफ इस स्टार प्लेयर के खेलने पर सस्पेंस
Advertisement
trendingNow12047394

IND vs AFG: टी20 सीरीज से पहले अफगानिस्तान की टीम को तगड़ा झटका! भारत के खिलाफ इस स्टार प्लेयर के खेलने पर सस्पेंस

IND vs AFG T20I Series: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 11 जनवरी से 17 जनवरी तक खेली जाएगी. भारत के खिलाफ तीन मैचों की इस टी20 सीरीज से पहले अफगानिस्तान की टीम को तगड़ा झटका लगा है. भारत के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में अफगानिस्तान के घातक लेग स्पिनर राशिद खान के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. 

IND vs AFG: टी20 सीरीज से पहले अफगानिस्तान की टीम को तगड़ा झटका! भारत के खिलाफ इस स्टार प्लेयर के खेलने पर सस्पेंस

IND vs AFG T20I: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 11 जनवरी से 17 जनवरी तक खेली जाएगी. भारत के खिलाफ तीन मैचों की इस टी20 सीरीज से पहले अफगानिस्तान की टीम को तगड़ा झटका लगा है. भारत के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में अफगानिस्तान के घातक लेग स्पिनर राशिद खान के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. राशिद खान के अफगानिस्तान टीम में होने के बावजूद मैदान पर उतरने की संभावना कम है.  

भारत के खिलाफ इस स्टार प्लेयर के खेलने पर सस्पेंस

बता दें कि राशिद खान को भारत के खिलाफ 11 जनवरी से मोहाली में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए 19 सदस्यीय अफगानिस्तान टीम में शामिल किया गया है. भारत के खिलाफ इस टी20 सीरीज में अफगानिस्तान की कप्तानी इब्राहिम जादरान करेंगे. अफगानिस्तान के नियमित टी20 कप्तान राशिद खान का भारत के खिलाफ इस टी20 सीरीज में खेलना तय नहीं है. राशिद खान हाल ही में हुई पीठ की सर्जरी से उबर रहे हैं.

टी20 सीरीज से पहले अफगानिस्तान की टीम को तगड़ा झटका!

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के अनुसार यूएई के खिलाफ हाल ही में तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान टीम से बाहर रहे मुजीब उर रहमान टीम में वापस आ गए हैं. यूएई के खिलाफ रिजर्व का हिस्सा रहे इकराम अलीखिल को बैकअप विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में मुख्य टीम में शामिल किया गया है. शारजाह में यूएई के खिलाफ अफगानिस्तान को 2-1 से सीरीज जीतने के दौरान टीम की अगुवाई करने वाले जादरान भारत के खिलाफ इस भूमिका को जारी रखेंगे. एसीबी (अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड) के अध्यक्ष मीरवाइज अशरफ ने कहा, ‘हमें तीन मैचों की सीरीज के लिए अपने पहले भारत दौरे पर आने की खुशी है. भारत दुनिया की टॉप रैंकिंग वाली टीम है और ‘अफगानअटलान’ को उनके खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में प्रतिस्पर्धा करते हुए देखना बहुत सुखद है.’

अफगानिस्तान की टीम:

इब्राहिम जदरान (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इकराम अलिखिल (विकेटकीपर), हजरतुल्लाह जजई, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जदरान, मोहम्मद नबी, करीम जनत, अजमुल्लाह उमरजई, शराफुद्दीन अशरफ, मुजीब उर रहमान, फजल हक फारूकी, फरीद अहमद, नवीन उल हक, नूर अहमद, मोहम्मद सलीम, कैस अहमद, गुलबदीन नायब, राशिद खान. (PTI से इनपुट)

Trending news