VIDEO: इस खिलाड़ी का विकेट गिरने के बाद कोच राहुल द्रविड़ हुए 'WILD', इस अंदाज में मनाया जश्न
Advertisement

VIDEO: इस खिलाड़ी का विकेट गिरने के बाद कोच राहुल द्रविड़ हुए 'WILD', इस अंदाज में मनाया जश्न

Rahul Dravid Celebration Video: भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. मेहमान टीम महज 63.5 ओवर में 177 के कुल स्कोर पर ऑलआउट हो गई. इसी बीच हेड कोच राहुल द्रविड़ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

rahul dravid (video grab)

India vs Australia 1st Test, Rahul Dravid Celebration: अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही है. नागपुर के वीसीए स्टेडियम में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का पहला मुकाबला जारी है. इस मुकाबले से जुड़ा एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ नजर आ रहे हैं. 

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 177 रन पर सिमटी

इस मुकाबले में भारतीय स्पिनरों ने कमाल का खेल दिखाया और 63.5 ओवर में महज 177 रन पर ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी समेट दी. चोट के बाद वापसी करने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 47 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को 3 विकेट मिले. मेहमान टीम के लिए सबसे ज्यादा रन मार्नस लाबुशेन (49) ने बनाए. उन्होंने 123 गेंदों की अपनी पारी में 8 चौके जड़े. उनके अलावा पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने 37 रनों का योगदान दिया. 

द्रविड़ ने मनाया जश्न

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ मैदान पर हों या मैदान से बाहर, वह अपनी भावनाएं ज्यादा नहीं दिखाते हैं लेकिन जब वह ऐसा करते हैं, तो यकीन मानिए कुछ खास ही होता है. नागपुर टेस्ट मैच में भी ऐसा ही हुआ. पेसर मोहम्मद सिराज ने इस मुकाबले में उस्मान ख्वाजा को अपने ओवर (पारी के दूसरे) की पहली ही गेंद पर आउट कर दिया. इसे देखकर कोच द्रविड़ रोमांचित हो गए. वह दहाड़ निकालते खड़े हुए और सिराज से भी ज्यादा ख्वाजा के विकेट का जश्न मनाते नजर आए.

ऐसे आउट हुए ख्वाजा

ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका पारी के दूसरे ओवर में लगा. मोहम्मद सिराज ने उस्मान ख्वाजा को एलबीडब्ल्यू आउट किया. मैदानी अंपायर ने ख्वाजा को आउट नहीं दिया, जिसके बाद केएस भरत से बातचीत करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने डीआरएस लेने का फैसला किया. रीप्ले में साफ दिखा कि गेंद विकेट पर लग रही थी. इस तरह से भारत को बड़ी सफलता मिली. ख्वाजा केवल एक रन बनाकर आउट हो गए. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news