PBKS vs RCB: पंजाब किंग्स के नाम हुआ IPL का ऐसा घटिया रिकॉर्ड, फैंस भी नहीं कर पाएंगे यकीन
Advertisement
trendingNow12241673

PBKS vs RCB: पंजाब किंग्स के नाम हुआ IPL का ऐसा घटिया रिकॉर्ड, फैंस भी नहीं कर पाएंगे यकीन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज करा लिया. पंजाब के नाम IPL में एक ऐसा घटिया रिकॉर्ड दर्ज हो गया कि फैंस की जानकार यकीन नहीं कर पाएंगे.

PBKS vs RCB: पंजाब किंग्स के नाम हुआ IPL का ऐसा घटिया रिकॉर्ड, फैंस भी नहीं कर पाएंगे यकीन

Punjab Kings Shameful IPL Record: पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 58वां मुकाबला धर्मशाला में खेला गया. इस मैच में टॉस पंजाब के कप्तान सैम करन ने जीता और पहले गेंदबाजी चुनी. आरसीबी ने विराट कोहली (92 रन), रजत पाटीदार (55 रन) और कैमरन ग्रीन (46 रन) की शानदार पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 241 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. इस स्कोर के साथ ही पंजाब किंग्स ने अपने नाम एक बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज करा लिया. वह एक घटिया रिकॉर्ड के मामले में नंबर-1 बन गई है.

पंजाब के नाम दर्ज हुए ये शर्मनाक रिकॉर्ड

दरअसल, पंजाब किंग्स आईपीएल में सबसे ज्यादा बार एक पारी में 200+ रन लुटाने वाली टीम बन गई है. इस मैच में पंजाब किंग्स ने 241 रन लुटाए और 200+ रन इस टीम के खिलाफ आईपीएल में 29वीं बार बने हैं. पंजाब किंग्स के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को इस मामले में पीछे छोड़ते हुए टॉप किया है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 28 बार एक पारी में 200+ रन लुटाए हैं. 

प्लेऑफ से बाहर हुई पंजाब

मैच में पंजाब को आरसीबी के हाथों 60 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने विराट कोहली (92 रन), रजत पाटीदार (55 रन) और कैमरन ग्रीन (46 रन) की शानदार पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 241 रन बनाए. टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब की टीम 181 रन पर ही ढेर हो गई. पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन राइली रूसो ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए, लेकिन टीम की जीत के लिए काफी नहीं थे. शशांक सिंह ने भी 37 रन बनाकर टीम को जीत तक पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके.

Trending news