WTC फाइनल के बीच सामने आई बुरी खबर, चोट के चलते अचानक इस खिलाड़ी की हुई सर्जरी
Advertisement

WTC फाइनल के बीच सामने आई बुरी खबर, चोट के चलते अचानक इस खिलाड़ी की हुई सर्जरी

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बीच एक भारतीय खिलाड़ी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. इस खिलाड़ी को अचानक सर्जरी करवानी पड़ी है.

WTC फाइनल के बीच सामने आई बुरी खबर, चोट के चलते अचानक इस खिलाड़ी की हुई सर्जरी

WTC Final 2023: टीम इंडिया लगातार दूसरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) का फाइनल मैच खेल रही है. द ओवल में ऑस्ट्रेलिया (Australia) और भारत (Team India) की टीमें आमने-सामने हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. एक भारतीय खिलाड़ी को अचानक सर्जरी करवानी पड़ी है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स (PBKS) की टीम का हिस्सा था.
    
चोट के चलते अचानक इस खिलाड़ी हुई सर्जरी

आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स (PBKS) की टीम के लिए खेलने वाले हरप्रीत सिंह भाटिया (Harpreet Singh Bhatia) को सर्जरी करवानी पड़ी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है. हरप्रीत सिंह भाटिया (Harpreet Singh Bhatia) ने आईपीएल के इस सीजन के दौरान 3981 दिन बाद आईपीएल में मैच खेलता हुआ दिखाई दिया. इस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने 40 लाख रुपये में खरीदा था.

मैथ्यू वेड के रिकॉर्ड को तोड़ा

मैथ्यू वेड आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेले थे. उन्होंने पूरे 10 साल 312 दिन के बाद लीग में कमबैक किया था. उन्होंने अपना आखिरी आईपीएल मैच 2011 में खेला था. वहीं, हरप्रीत सिंह भाटिया (Harpreet Singh Bhatia) ने पूरे 10 साल 332 दिन बाद आईपीएल में कमबैक किया. ऐसे में वह आईपीएल में सबसे लंबे समय के बाद वापसी करने वाले खिलाड़ी बन गए थे.

घरेलू क्रिकेट में शानदार आंकड़े

हरप्रीत सिंह भाटिया (Harpreet Singh Bhatia) ने 75 फर्स्ट क्लास मैचों में 4909 रन बनाए हैं. 84 लिस्ट ए मैचों में 3023 रन और उनके नाम 2000 से अधिक टी20 रन भी दर्ज हैं. हरप्रीत सिंह भाटिया ने साल 2008 में मध्य प्रदेश की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेला था. इसके बाद वह साल 2017 में छत्तीसगढ़ की तरफ से क्रिकेट खेलने लगे. अभी वह सभी फॉर्मेट में छत्तीसगढ़ टीम के कप्तान हैं. वह 2010 अंडर-19 वर्ल्ड कप की टीम की भी हिस्सा थे.

 

Trending news