WATCH: 6, 6, 6, 6, 6, 6... लगातार 6 छक्के जड़कर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने मचा दिया बवाल, आपने देखा ये VIDEO?
Advertisement

WATCH: 6, 6, 6, 6, 6, 6... लगातार 6 छक्के जड़कर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने मचा दिया बवाल, आपने देखा ये VIDEO?

6 Sixes in an Over: किसी ओवर की हर गेंद पर छक्के लगाना कोई आसान बात नहीं है. हालांकि यह काम पहले हो चुका है. भारत के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में यह कमाल युवराज सिंह ने किया था, अब पाकिस्तान के एक धुरंधर ने मैदान पर घमासान मचा डाला.

graphics

Pakistan Super League Exhibition Match, Iftikhar Ahmed Video : पाकिस्तान में टी20 लीग पीएसएल शुरू होने को है. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में देश-विदेश के क्रिकेटर हिस्सा लेते हैं. इस लीग के आधिकारिक आगाज से पहले रविवार को एक एग्जीबिशन मुकाबला क्वेटा में खेला गया. मुकाबले में पाकिस्तानी क्रिकेटर में 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़कर कोहराम मचा दिया.

इफ्तिखार अहमद ने जड़े 6 गेंद पर 6 छक्के

पीएसएल शुरू होने से पहले क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच एक प्रदर्शनी मैच रविवार को खेला गया. मैच में इफ्तिखार अहमद ने तेज गेंदबाज वहाब रियाज की ऐसी धुनाई कर दी कि वह ताउम्र इसे याद रखेंगे. इफ्तिखार ने पारी के आखिरी ओवर में लगातार गेंदों पर 6 छक्के जड़कर घमासान मचा दिया. इफ्तिखार क्वेटा ग्लेडियेटर्स के लिए खेलते हैं. इस टीम की कमान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद के पास है. वहीं, पेशावर जाल्मी की कप्तानी बाबर आजम संभाल रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

इफ्तिखार अहमद का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जब वहाब रियाज ने लगातार छक्के खाए तो उनका रिएक्शन भी देखने लायक था. पाकिस्तान सुपर लीग 2023 की शुरुआत 13 फरवरी से होनी है. इफ्तिखार अहमद ने मुकाबले में 94 रनों की नाबाद पारी खेली. बाबर आजम ने मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. क्वेटा टीम ने 185 रन बनाए. 

19 मार्च को लाहौर में PSL फाइनल

पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी सीजन (PSL-2023) की आधिकारिक शुरुआत 13 फरवरी से होनी है. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुल्तान सुल्तान और लाहौर कलंदर्स के बीच खेला जाएगा. लीग चरण 12 मार्च तक चलेगा. फिर 15 मार्च से क्वालिफायर राउंड शुरू होगा. फाइनल मैच 19 मार्च को लाहौर के प्रतिष्ठित गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news