Playing 11: सुपर-4 मैच में बदलेगी भारत की पूरी प्लेइंग-11, इन 3 खिलाड़ियों का बेंच पर बैठना तय!
Advertisement

Playing 11: सुपर-4 मैच में बदलेगी भारत की पूरी प्लेइंग-11, इन 3 खिलाड़ियों का बेंच पर बैठना तय!

Asia Cup 2023 : कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप का सुपर-4 मैच खेला जाना है. भारत की प्लेइंग-11 को लेकर कुछ फैंस के बीच असमंजस है कि कौन IN होगा तो कौन सा खिलाड़ी बेंच पर बैठेगा.

Playing 11: सुपर-4 मैच में बदलेगी भारत की पूरी प्लेइंग-11, इन 3 खिलाड़ियों का बेंच पर बैठना तय!

Asia Cup 2023, India vs Pakistan Playing 11: भारत और पाकिस्तान ही नहीं, दुनियाभर के फैंस बेसब्री से रविवार 10 सितंबर का इंतजार कर रहे हैं. कोलंबो में इन दोनों टीमों के बीच एशिया कप (Asia Cup-2023) का सुपर-4 मैच इसी दिन खेला जाएगा. इस मैच को लेकर फैंस के बीच गजब का रोमांच है. इस बीच प्लेइंग-11 को लेकर भी असमंजस है कि कौन अंदर तो कौन सा खिलाड़ी बेंच पर बैठेगा.

3 बजे से शुरू होगा मैच 

भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत कभी भी किसी भी क्रिकेट मैदान पर भिड़ंत हो तो फैंस का रोमांच चरम पर रहता है. अब रविवार यानी 10 सितंबर को माहौल कुछ ऐसा ही रहने वाला है. सुपर-4 राउंड का ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा. दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. इसकी एक नहीं 2 बड़ी वजहें हैं. पहला तो रविवार यानी छुट्टी का दिन और दूसरा कि पिछले मैच का बेनतीजा रहना. भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप चरण का मुकाबला बारिश और खराब मौसम के कारण बेनतीजा रहा था.

प्लेइंग-11 में होंगे बदलाव

इस बीच भारत की प्लेइंग-11 में बदलाव होने तय हैं. दरअसल, एक नहीं 2 स्टार खिलाड़ी टीम में वापसी कर रहे हैं. पहला नाम पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का है. बुमराह अपने बेटे के जन्म के कारण स्वदेश लौट गए थे और नेपाल के खिलाफ ग्रुप चरण के मुकाबले का हिस्सा नहीं थे. दूसरा नाम केएल राहुल (KL Rahul) का है. राहुल हाल में टीम से जुड़े हैं. वह चोट और रिहैबिलिटेशन के कारण मैदान से दूर थे. वह टीम के साथ भी नहीं आए थे, तब संजू सैमसन को ट्रैवलिंग रिजर्व के तौर पर जोड़ा गया था.

बेंच पर बैठेंगे 3 खिलाड़ी

इस बीच एक नहीं 3 खिलाड़ी बेंच पर बैठे दिखाई देंगे. पहला नाम पेसर प्रसिद्ध कृष्णा का है. प्रसिद्ध अभी तक एशिया कप में गेंदबाजी नहीं कर पाए हैं. दूसरा नाम सूर्यकुमार यादव का है. सूर्यकुमार भले ही टीम के साथ हैं लेकिन वह भी प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. इसकी बड़ी वजह विकल्पों का होना है. नंबर-4 पर श्रेयस अय्यर और केएल राहुल दावेदार हैं. अगर राहुल नंबर-5 पर उतरेंगे तो ईशान को अपनी जगह गंवानी पड़ेगी. तीसरा नाम तिलक वर्मा का है. तिलक का भी प्लेइंग-11 में जगह बना पाना फिलहाल बेहद मुश्किल या यूं कहे कि नामुमकिन सा लगता है.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग-11 : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल/ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज. 

Trending news