IND vs SL Predicted Playing 11 : जीत के बावजूद प्लेइंग-11 से इस धाकड़ खिलाड़ी को बाहर करेंगे रोहित? हैरान कर देगी वजह
Advertisement

IND vs SL Predicted Playing 11 : जीत के बावजूद प्लेइंग-11 से इस धाकड़ खिलाड़ी को बाहर करेंगे रोहित? हैरान कर देगी वजह

IND vs SL: भारतीय टीम का एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड में आज यानी मंगलवार 12 सितंबर को श्रीलंका से सामना होना है. ये मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदसा स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच के लिए रोहित शर्मा बड़ा फैसला ले सकते हैं.

IND vs SL Predicted Playing 11 : जीत के बावजूद प्लेइंग-11 से इस धाकड़ खिलाड़ी को बाहर करेंगे रोहित? हैरान कर देगी वजह

IND vs SL Playing 11: धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय टीम का एशिया कप (Asia Cup-2023) में अजेय अभियान जारी है. उसने पाकिस्तान को हराकर एशिया कप के सुपर-4 राउंड में जीत से आगाज किया. टीम इंडिया (Team India) का सामना अब सुपर-4 के अगले मैच में श्रीलंका से होगा. ये मुकाबला कोलंबो में आज यानी मंगलवार 12 सितंबर को खेला जाना है. 

पाकिस्तान को रौंदा

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में टीम सोमवार को खेले गए एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड के मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 228 रनों से रौंदा. भारत की रनों से लिहाज से पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में ये सबसे बड़ी जीत है. भारत ने रिजर्व डे तक खिंचे इस मैच में विराट कोहली (नाबाद 122) और केएल राहुल (नाबाद 111) के शतकों के दम पर 2 विकेट खोकर 356 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके बाद पाकिस्तानी टीम 32 ओवर में महज 128 रन ही बना पाई.

अब श्रीलंका से भिड़ंत

रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही भारतीय टीम अब कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ही श्रीलंका से भिड़ेगी. श्रीलंका सुपर-4 में जीत के बाद मैदान पर उतरेगी. उसने सुपर-4 राउंड के अपने पिछले मैच में बांग्लादेश को 21 रनों से हराया था. श्रीलंका का इसके बाद 14 सितंबर को पाकिस्तान से जबकि भारत का 15 सितंबर को बांग्लादेश से मुकाबला होना है. 

रोहित बदल सकते हैं प्लेइंग-11

इस बीच संभावना जताई जा रही है कि कप्तान रोहित शर्मा फिटनेस को देखते हुए प्लेइंग-11 में बदलाव कर सकते हैं. दरअसल, भारत की मेजबानी में अगले महीने 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप होना है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट किसी भी तरह की चोट से बचना चाहेगा. पेसर जसप्रीत बुमराह करीब 11 महीने मैदान से दूर रहने के बाद हाल में लौटे हैं. ऐसे में उन्हें आराम दिया जा सकता है. इसके बाद टीम इंडिया को 15 सितंबर को फिर खेलना है. फाइनल मैच 17 सितंबर को है. बुमराह टीम के स्टार तेज गेंदबाज हैं और उनकी फिटनेस अहम है. इसकी भी संभावना है कि बुमराह के अलावा भी कुछ और खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है.

Trending news