VIDEO: अरे वाह... टूटे बल्ले से जड़ा छक्का, शर्त लगा लो ऐसा शॉट कभी नहीं देखा होगा!
Advertisement

VIDEO: अरे वाह... टूटे बल्ले से जड़ा छक्का, शर्त लगा लो ऐसा शॉट कभी नहीं देखा होगा!

Six by Broken Bat: तिलकरत्ने दिलशान का स्कूप हो या महेंद्र सिंह धोनी का हेलीकॉप्टर, वीरेंद्र सहवाग का अपर कट या सचिन की स्ट्रेट ड्राइव, आपने कई खूबसूरत शॉट देखे होंगे लेकिन क्या कभी टूटे बल्ले से सिक्स लगते देखा है? ये अजीब वाकया हुआ ऑस्ट्रेलिया में, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO: अरे वाह... टूटे बल्ले से जड़ा छक्का, शर्त लगा लो ऐसा शॉट कभी नहीं देखा होगा!

Six by Broken Bat: कभी-कभी खेल के मैदान पर ऐसा कुछ हो जाता है कि आंखों पर भरोसा नहीं होता. आपने क्रिकेट इतिहास में एक से एक शॉट देखे होंगे, फिर चाहे तिलकरत्ने दिलशान का स्कूप हो या महेंद्र सिंह धोनी का हेलीकॉप्टर, वीरेंद्र सहवाग का अपर कट या सचिन की स्ट्रेट ड्राइव, हर किसी शॉट की खूबसूरती अलग ही थी लेकिन ये मुश्किल है कि कभी टूटे बल्ले से आपने छक्का लगते देखा होगा. ये अजीब वाकया हुआ नॉर्थ सिडनी में. गत 22 अक्टूबर को ऐसा भी शॉट लगा जो टूटे बल्ले से था और वो भी सिक्स.

BBL का है वीडियो

ये वीडियो महिला बिग बैश लीग (Women Big Bash League-2023) के मुकाबले का है. ऑस्ट्रेलिया की ग्रेस हैरिस ब्रिसबेन हीट वूमेन टीम का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. उन्होंने ही अपने टूटे बैट से छक्का जड़ा. उनके बल्ले में पहले ही कोई दिक्कत लग रही थी लेकिन उन्होंने बैट नहीं बदला. पर्थ स्कॉर्चर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेले गए इस मैच में हीट टीम ने 50 रनों से जीत दर्ज की. ब्रिसबेन हीट ने मैच में 7 विकेट पर 229 रनों का बड़ा स्कोर बनाया, जिसके बाद पर्थ स्कॉर्चर्स वूमेन टीम 8 विकेट पर 179 रन ही बना पाई.

हैरिस बनीं प्लेयर ऑफ द मैच

ग्रेस हैरिस ने ओपनिंग करते हुए मैच में 59 गेंदों पर नाबाद 136 रनों की बेहतरीन पारी खेली. उन्होंने ही एलाना किंग के पारी के 15वें ओवर की पहली गेंद को छक्के के लिए भेजा, इसी दौरान उनका बल्ला टूटकर मैदान पर दूर जाकर गिरा. हैरिस ने 12 चौके और 11 छक्के जड़े. हैरिस को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 7Cricket (@7cricket)

पर्थ स्कॉर्चर्स की पारी की बात करें तो टीम 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट पर 179 रन ही बना सकी. विकेटकीपर बेथ मूनी ने सबसे ज्यादा 60 रनों का योगदान दिया. उन्होंने 30 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्के जड़े. उनके अलावा एमी जोन्स ने 17 गेंदों पर 2 चौके और इतने ही छक्के जड़े.

Trending news