Advertisement
photoDetails1hindi

Dhanashree Verma: चहल की पत्नी धनश्री वर्मा हॉस्पिटल में भर्ती, युजवेंद्र ने कहा- गेट वेल सून वाइफी

Dhanashree Verma And Yuzvendra Chahal: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. वहीं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इस समय हॉस्पिटल में भर्ती हैं. हाल ही में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी सर्जरी के बारे में बताया है. 

1/5

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को रील शूट करते हुए पैरों में चोट लग गई थी, धनश्री के लिगामेंट में इंजरी हुई थी. अब धनश्री ने पोस्ट शेयर कर अपनी सर्जरी के बारे में बताया है. धनश्री वर्मा ने पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी. 

2/5

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'सफल सर्जरी, हर एक कठिनाई से आपकी नई और जोरदार वापसी की तैयारी होती है. पहले की तुलना में अधिक मजबूत महसूस कर रही हूं. आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.'

3/5

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के पोस्ट पर कमेंट किया है. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'गेट वेल सून वाइफी'. 

4/5

हाल ही में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से चहल का नाम हटा दिया था. इसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकी इसके बाद धनश्री वर्मा के अलग होने की अफवाह के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सफाई भी दी थी. 

5/5

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) 22 दिसंबर 2020 में शादी के अटूट बंधन में बंधे थे. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़