trendingPhotos1574645
photoDetails1hindi

Sapna Gill: कौन हैं सपना गिल? जिनके साथ मुंबई की सड़कों पर पृथ्वी शॉ ने की हाथापाई

Who is Sapna Gill: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का नाम विवादों में आ गया है. उनका एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खबर है कि पृथ्वी की एक महिला के साथ मुंबई की सड़कों पर हाथापाई हो गई. एक जरा सी बात इतनी बढ़ गई कि पृथ्वी के दोस्त की कार का शीशा तोड़ दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जिस महिला के साथ हाथापाई हुई, वह सपना गिल हैं.

सपना गिल के साथ पृथ्वी की हाथापाई

1/6
सपना गिल के साथ पृथ्वी की हाथापाई

पृथ्वी शॉ के दोस्त ने एफआईआर दर्ज कराई है. शॉ के दोस्त की शिकायत के मुताबिक, मुंबई एयरपोर्ट के पास एक लग्जरी होटल में बुधवार तड़के झगड़ा तब शुरू हुआ, जब दो फैन- एक पुरुष और एक महिला- सेल्फी के लिए पृथ्वी के पास पहुंचे. पुलिस एफआईआर के मुताबिक, ये सारा मामला एक सेल्फी को लेकर शुरू हुआ. बाद में बहस इतनी बढ़ गई कि मुंबई की सड़कों पर जमकर हंगामा हुआ. 

8 लोगों के खिलाफ FIR

2/6
8 लोगों के खिलाफ FIR

पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार का शीशा तोड़ने और 50,000 रुपये की मांग करने के आरोप में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. जिन लोगों का नाम FIR में है, उनमें से दो की पहचान शोभित ठाकुर और सपना गिल के रूप में हुई है.

सपना गिल ने आरोपों का किया खंडन

3/6
सपना गिल ने आरोपों का किया खंडन

सपना गिल ने हालांकि तमाम आरोपों का खंडन किया है. उनके वकील ने दावा किया है कि पृथ्वी ने उनके साथ पहले मारपीट की. पृथ्वी शॉ एक वीडियो में बेसबॉल का बैट हाथ में लिए भी दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया Influencer हैं सपना गिल

4/6
सोशल मीडिया Influencer हैं सपना गिल

सपना गिल एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर अब तक 1,471 पोस्ट के साथ 218,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

भोजपुरी फिल्मों में किया काम

5/6
भोजपुरी फिल्मों में किया काम

सपना गिल ने साल 2021 में भोजपुरी फिल्म मेरा वतन और 2017 में काशी अमरनाथ में भी काम किया है.

बेसबॉल बैट को लेकर संघर्ष करते दिखे पृ्थ्वी

6/6
बेसबॉल बैट को लेकर संघर्ष करते दिखे पृ्थ्वी

FIR में नामजद लोगों ने इन तमाम आरोपों को चुनौती दे दी है. मीडिया से बात करते हुए सपना गिल के वकील अली काशिफ खान ने आरोप लगाया है कि पृथ्वी शॉ ने महिला के साथ मारपीट की. गिल की दोस्त की ओर से बनाए गए एक वीडियो में उन्हें शॉ के साथ संघर्ष करते हुए दिखाया गया है, जो एक टूटे हुए बेसबॉल बैट को पकड़े दिख रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़