Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: ये है टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री पर करती है राज; PHOTOS

Venkatesh Iyer: टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) इस समय टीम की प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना पा रहे हैं. वे अपनी तोबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वेंकटेश अय्यर आईपीएल 2022 के दौराने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आए थे. तब वेंकटेश अय्यर और एक साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस नाम एक साथ जुड़ने लगा था. फैंस उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड तक भी बताते हैं.

1/5

आईपीएल 2022 के दौरान टीम इंडिया में धमाल मचाने वाले वेंकटेश अय्यर और साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस प्रियंका जवालकर की चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. वेंकटेश वैसे तो सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन उन्होंने जैसे ही तेलुगु एक्ट्रेस प्रियंका जवालकर की एक पोस्ट पर कमेंट किया था, तब यह कमेंट काफी वायरल हो गया था. 

 

2/5

अय्यर के कमेंट से दोनों के रिश्तों को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी कि प्रियंका जावलकर के रिप्लाई ने इसे और हवा दे दी थी. अय्यर ने प्रियंका की फोटो पर 'क्यूट' लिखा था. अय्यर के इस कमेंट पर प्रियंका ने जवाब में लिखा,'कौन? तुम?'

3/5

29 साल की प्रियंका जावलकर आंध्र प्रदेश से हैं. प्रियंका जवालकर ने 2017 में एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म कला वरम आये थी. प्रियंका ने टैक्सीवाला, थिमारुसु और एसआर कल्याणमंडपम जैसी फिल्मों में भी काम किया.

4/5

आईपीएल के पिछले सीजन में वेंकटेश अय्यर ने काफी नाम कमाया था. अय्यर ने पिछले आईपीएल सीजन में 10 मैच खेलते हुए 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल थे. केकेआर ने इस सीजन के लिए इस युवा ऑलराउंडर को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

5/5

वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के लिए 2 वनडे और 9 टी20 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने इन वनडे मैच में 12 की औसत से 24 रन बनाए हैं. वहीं  9 टी20 में उन्होंने 33.25 की औसत से 133 रन बनाए हैं और 5 विकेट भी हासिल किए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़