Advertisement
photoDetails1hindi

SuryaKumar Yadav: क्रिकेट के मैदान से लेकर प्यार की पिच तक, कुछ ऐसे सुपरहिट हुआ टीम इंडिया का 'मिस्टर 360'

SuryaKumar Yadav Love Story: टीम इंडिया के 'मिस्टर 360' यानी धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) इस समय टीम का अहम हिस्सा बन गए हैं. उनकी बल्लेबाजी के आगे बड़े-बड़े गेंदबाजों का टिक पाना भी मुश्किल हो गया है. सूर्या की क्रिकेट जर्नी के साथ-साथ उनकी लवलाइफ भी बहुत ही दिलचस्प रही है,  सूर्यकुमार की पत्नी उनकी बैकबोन हैं. 

1/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने साल 2016 में साउथ इंडिया से ताल्लुक रखने वाली देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) से शादी की थी. देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) का जन्म मुंबई के 1993 को मुंबई में हुआ था.

2/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) और देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) की पहली मुलाकात मुंबई के पोद्दार कॉलेज ऑफ आर्ट्स कॉलेज में हुई थी. कॉलेज के एक प्रोग्राम में देविशा के डांस को देखकर सूर्या उनके ऊपर मोहित हो गए थे. 

3/5

देविशा शेट्टी को कॉलेज लाइफ से डांस का बहुत ही ज्यादा शौक रहा है. डांस प्रोग्राम से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था. आपको बता दें कि देविशा ने साल 2013 से 2015 तक एक गैर सरकारी संगठन 'द लाइटहाउस प्रोजेक्ट' के लिए एक वोलेंटियर के रूप में काम किया. वह सामाजिक कार्यो में भी सक्रिय रहती हैं.

4/5

देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) को कई बार मैदान में  सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) को सपोर्ट करता देखा गया है. सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी दोनों ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. 

5/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) इस समय टी20 क्रिकेट के नंबर-1 बल्लेबाज हैं. उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी20 मैच में अपने करियर का दूसरा शतक जड़ा. इस मैच में उन्होंने  51 गेंद में 111 रनों की नाबाद पारी खेली. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़