Advertisement
trendingPhotos1723533
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी निकला छुपा रुस्तम, महिला क्रिकेटर से की शादी; Photos

Indian Cricket Team: टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) का फाइनल मैच खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची हुई है. दोनों टीमों के बीच 7 जून से  11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर ये बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. इन सब के बीच टीम इंडिया ने एक खिलाड़ी ने शादी कर ली है. ये खिलाड़ी भारत की ही एक महिला क्रिकेटर के साथ शादी के बंधन में बंधा है. 

1/5

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने शनिवार (3 जून) को शादी कर ली है. ऋतुराज ने महिला क्रिकेटर से शादी रचाई है. इस महिला क्रिकेटर का नाम उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) हैं.

2/5

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है. उन्होंने शादी के लिए हीटीम इंडिया से छुट्टी ली थी. ऋतुराज को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर चुना गया था.

3/5

उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) एक प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं. 24 साल की उत्कर्षा पुणे की रहने वाली हैं. वह महाराष्ट्र महिला क्रिकेट टीम के लिए खेलती हैं.

4/5

ऋतुराज की पत्नी उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) दाएं हाथ से गेंदबाजी और बल्लेबाजी करती हैं. वह 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट खेल चुकी हैं. इसके बाद से टीम में मौका नहीं मिला है.

5/5

उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) फिलहाल पुणे के इंस्टिट्यूट ऑफ न्यूट्रीशन एंड फिटनेस साइंसेस में पढ़ाई कर रही हैं. ऋतुराज और उत्कर्षा आईपीएल 2023 फाइनल के बाद साथ नजर आए थे. बता दें ऋतुराज और उत्कर्षा की शादी महाबलेश्वर में हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़