Advertisement
trendingPhotos1283847
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: हुस्न की मलिका है इस भारतीय खिलाड़ी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री पर करती है राज

Cricketer's Love Story: टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) इस समय टीम के स्क्वाड से बाहर चल रहे हैं. वेंकटेश अपने तोबड़तोड़ खेल के लिए जाने जाते हैं. वेंकटेश अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कम चर्चा में रहते हैं, लेकिन आईपीएल 2022 के दौरान वेंकटेश अय्यर का एक साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस के साथ नाम जुड़ने लगा था. फैंस उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड तक भी बताते हैं.

1/5

आईपीएल 2022 के दौरान वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस प्रियंका जवालकर की चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. वेंकटेश वैसे तो सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन उन्होंने जैसे ही तेलुगु एक्ट्रेस प्रियंका की एक पोस्ट पर कमेंट किया था, तब यह कमेंट काफी वायरल हो गया था.

2/5

29 साल की प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) आंध्र प्रदेश से हैं. प्रियंका जवालकर ने 2017 में एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म कला वरम आये थी. प्रियंका ने टैक्सीवाला, थिमारुसु और एसआर कल्याणमंडपम जैसी फिल्मों में भी काम किया.

3/5

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के कमेंट से दोनों के रिश्तों को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी, प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) के रिप्लाई ने इसे और हवा दे दी थी. अय्यर ने प्रियंका की फोटो पर 'क्यूट' लिखा था. अय्यर के इस कमेंट पर प्रियंका ने जवाब में लिखा,'कौन? तुम?'

4/5

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल 2021 के सीजन में 10 मैच खेलते हुए 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल थे. केकेआर ने आईपीएल 2022 के लिए इस युवा ऑलराउंडर को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

5/5

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने टीम इंडिया के लिए 2 वनडे और 9 टी20 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने इन वनडे मैच में 12 की औसत से 24 रन बनाए हैं. वहीं  9 टी20 में उन्होंने 33.25 की औसत से 133 रन बनाए हैं और 5 विकेट भी हासिल किए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़