Advertisement
photoDetails1hindi

Smriti Mandhana: नेशनल क्रश बनी इस खिलाड़ी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख बढ़ जाएंगी फैंस के दिलों की धड़कनें!

Smriti Mandhana Indian Women Cricketer: भारतीय महिला टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. वह मैदान पर बड़ी पारी खेलने के जानी जाती हैं. इसके अलावा वह उन्होंने सादगी और खूबसूरती से भी फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है. फैंस उन्हें नेशनल क्रश के नाम से जानते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने वोग मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाकर सबको चौंका दिया. दिसंबर महीने के कवर पेज पर उनकी तस्वीर दिखाई दी है. 

1/5

26 साल की स्मृति मंधाना ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. सभी आउट फिट में वह कमाल की दिख रही हैं. उन्होंने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है, जो फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है.

 

2/5

स्मृति मंधाना ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. उनकी गिनती दुनिया के बेहतरीन ओपनर्स में होती है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 4 टेस्ट मैचों में 325 रन, 77 वनडे मैचों में 3075 रन बनाए हैं और 103 टी20 मैचों में 2465 रन जड़े हैं. 

3/5

स्मृति मंधाना सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 6.8M फॉलोवर्स हैं. 

4/5

स्मृति मंधाना अपने स्टाइल के लिए फेमस है और युवाओं के बीच वह काफी लोकप्रिय हैं. वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाकर उन्होंने सभी को चौंका दिया है. 

5/5

स्मृति मंधाना ब्लेजर में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें महिला और पुरुष क्रिकेट के बीच तुलना करना पसंद नहीं है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि साल 2017 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद लोग महिला क्रिकेट के बारे में चर्चा करने लगे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़