Advertisement
photoDetails1hindi

Shahid Afridi: तिरंगे को लेकर अफरीदी की इस हरकत पर भड़के फैंस, ट्विटर पर सुनाई खरी-खोटी

Shahid Afridi Video Viral: पाकिस्तान के पूर्व विस्फोटक ऑलराउंडर और कप्तान शाहिद अफरीदी की एक हरकत से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. कतर में इन दिनों लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खेलने गए शाहिद अफरीदी की तिरंगे को लेकर एक हरकत ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ट्विटर पर लोगों ने आग बबूला होकर शाहिद अफरीदी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

1/5

शाहिद अफरीदी का नाम उस समय चर्चा में आ गया, जब उन्होंने कतर में एक फैन को तिरंगे पर ऑटोग्राफ दे दिया. शाहिद अफरीदी ने इस दौरान भारत के तिरंगे को अपनी जांघ पर रखा और उस पर ऑटोग्राफ दिया. 

2/5

शाहिद अफरीदी की इस हरकत से फैंस बेहद गुस्से में हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सिक्योरिटी गार्ड की मांग पर शाहिद अफरीदी तिरंगे को अपनी जांघ पर रखते हैं और उस पर ऑटोग्राफ देते हैं.

3/5

शाहिद अफरीदी की एक हरकत से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग कमेंट करते हुए लिखते हैं कि ये तिरंगे का अपमान है. शाहिद अफरीदी तिरंगे को जांघ पर नहीं रख सकते हैं और उस पर कुछ भी नहीं लिखा जा सकता है. अगर कोई फ्लैग पर कुछ लिखता है तो यह अपमान है.

4/5

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने उस सिक्योरिटी गार्ड को भी खरी-खोटी सुनाई है, जिसने शाहिद अफरीदी से तिरंगे पर ऑटोग्राफ लिया है. कई फैंस ने ऑटोग्राफ लेने वाले फैन को लताड़ लगाई है. लोगों ने उस फैन को इस योग्य नहीं बताया है कि वह तिरंगे को पकड़ सकें. 

5/5

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट मैचों में 36.51 की औसत से 1716 रन बनाए हैं. शाहिद अफरीदी ने 398 वनडे मैचों में 23.58 की औसत से 8064 रन बनाए हैं. अफरीदी ने इसके अलावा 99 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों 17.92 की औसत से 1416 रन बनाए हैं. शाहिद अफरीदी ने टेस्ट में 48, वनडे में 395 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में 98 विकेट चटकाए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़