Advertisement
photoDetails1hindi

जब समंदर में 'जलपरी' बनीं Jasprit Bumrah की वाइफ Sanjana Ganesan, पानी में लग गई आग

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) अपनी एंकरिंग ही नहीं, बल्कि खूबसूरती के लिए भी काफी मशहूर हैं. इस हसीना को नीले समंदर से बेपनाह इश्क है जिसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से लगाया जा सकता है. आइए नजर डालते हैं उन तस्वीरों पर जिसमें संजना 'जलपरी' से कम नहीं लग रही हैं.

संजना को समंदर से बेपनाह लगाव

1/7
संजना को समंदर से बेपनाह लगाव

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) को ट्रैवलिंग (Travelling) का काफी शौक है. अगर हम उन्हें ऊंचे पहाड़ों और समंदर की लहरों में से किसी एक जगह को चुनने कहें तो शायद वो बीच (Beach) को ही सेलेक्ट करेंगी, ऐसा उनकी तस्वीरों से साफ नजर आता है.

लहरों की बीच दिलकश पोज

2/7
लहरों की बीच दिलकश पोज

समंदर की हसीं लहरों के बीच बिकिनी (Bikini) में दिलकश पोज देना तो कोई संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से सीखे.

अबू धाबी में मस्ती

3/7
अबू धाबी में मस्ती

जब साल 2020 में संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) यूएई (UAE) के टूर पर थीं, तब उन्होंने अबू धाबी के रिट्ज-कार्लटन ग्रैंड कैनाल (The Ritz-Carlton Abu Dhabi, Grand Canal) होटल में समंदर के किनारे कुछ इस तरह मस्ती की थी.

संजना का Sunset Look

4/7
संजना का Sunset Look

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अप्रैल 2021 को इंस्टाग्राम पर सनसेट फोटो (Sunset Photo) पोस्ट की, जिसमें वो समंदर के गहरे पानी के बीच नजर आईं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कुछ यादें पूरी जिंदगी जितनी अहम होती हैं.' इसपर उनके पति जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने शरारत भरा कमेंट किया, 'वाह, जिस शख्स ने ये तस्वीर क्लिक की है वो सचमुच में लाजवाब है.' इस मस्ती भरे कमेंट पर संजना ने शानदार जवाब देते हुए लिखा, 'जसप्रीत, यही वजह है कि मैंने उस शख्स से शादी कर ली.'

नमकीन पानी में संजना

5/7
नमकीन पानी में संजना

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) जब मैक्सिको (Mexico) गई थीं, तब उन्होंने काबो सैन लूकस (Cabo San Lucas) के नेपच्यून्स फिंगर (Neptune's Finger) के पास नमकीन पानी का लुत्फ उठाया.

जलपरी के अंदाज में संजना

6/7
जलपरी के अंदाज में संजना

मैक्सिको टूर (Mexico Tour) के दौरान उन्होंने नीले समंदर में जलपरी की तरह गोते लगाकर स्नोरकलिंग (Snorkeling) की थी. 

Beach Girl हैं संजना

7/7
Beach Girl हैं संजना

ऐसा लगता है कि समंदर की लहरें और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) एक दूजे के लिए ही बने हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़