Advertisement
trendingPhotos1350625
photoDetails1hindi

Ruturaj Gaikwad: ये खूबसूरत लड़की है ऋतुराज गायकवाड़ के ख्वाबों की मलिका! इश्क में हुए क्लीन बोल्ड

Ruturaj Gaikwad Girlfriend: ऋतुराज गायकवाड़ अपनी आतिशी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल के दिनों CSK के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और मराठी एक्ट्रेस (Marathi Actress) सायली संजीव (Sayali Sanjeev) के इश्क के चर्चे काफी उड़े हैं, लेकिन मीडिया में खबरें वायरल होने के बाद ऋतुराज ने सायली से नजदीकियों की पुष्टि नहीं की है.

1/5

सायली संजीव (Sayali Sanjeev) टीवी पर सबसे एक म्यूजिक वीडियो में आई थी जिसमें उनके साथ सुशांत शेलार थे, वो 9x Jhakaas Top Contest की टॉप-10 बेस्ट हिरोइंस में शामिल थीं. 

2/5

मॉडलिंग में कदम रखने के बाद सायली संजीव (Sayali Sanjeev) ने कई फिल्मों में काम किया जिसमें राजु पार्सेकर की मूवी 'पुलिस लाइंस-एक पूर्ण सत्य' शामिल थी, इस फिल्म में संतोष जुवेकर (Santosh Juvekar) ने भी एक्टिंग की थी. इसके अलावा उन्होंने अटपाडी नाइट्स, मन फकीरा, एबी एंड सीडी और द स्टोरी ऑफ पैथानी जैसी फिल्में भी कीं.

3/5

सायली संजीव (Sayali Sanjeev) ने नासिक (Nashik) के HPT Arts and RYK Science College से BA Politics की डिग्री हासिल की है. उन्होंने अपने कॉलेज बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. फिर उन्होंने एक्टिंग को अपना करियर बनाने का फैसला किया. उन्होंने Swarovski Gems, Dentzz, Quikr और Birla Eyecare के लिए भी मॉडलिंग की है.

4/5

सायली संजीव (Sayali Sanjeev) को ज़ी मराठी ( Zee Marathi) की टीवी सीरीज 'काहे दिया परदेस' (Kahe Diya Pardes) के जरिए काफी शोहरत मिली थी, उनके किरदार 'गौरी' को लोगों ने काफी पसंद किया था.

5/5

सायली संजीव (Sayali Sanjeev) का जन्म 1993 में हुआ, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज को लोग बहुत ही पसंद करते हैं. स्मॉल स्क्रीन पर 'परफेक्ट पति', 'गुलमोहर' जैसे शो के जरिए सायली संजीव (Sayali Sanjeev) को काफी कामयाबी मिली. हाल में ही उन्होंने 'शुभमंगल ऑनलाइन' टीवी सीरीज में एक्टिंग की है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़