Advertisement
trendingPhotos1418777
photoDetails1hindi

T20 World Cup: किसी अप्सरा से कम नहीं टीम इंडिया की ये इकलौती फीमेल स्टाफ, Photos देख आप भी हो जाएंगे फैन

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में 15 सदस्यीय टीम इंडिया के साथ 16 बैकरूम स्टाफ भी ऑस्ट्रेलिया में मौजूद है. इस 16 सदस्यीय बैकरूम स्टाफ में सिर्फ 1 ही फीमेल ट्रेवल कर रहीं हैं, जो आज कल काफी सुर्खियों में बनी हुई है. आइए आपको बताते हैं इन इकलौती फीमेल स्टाफ के बारे में. 

1/5

टीम इंडिया के बैकरूम स्टाफ में शामिल इकलौती फीमेल प्रोफेशनल का नाम राजलक्षमी अरोड़ा (Rajlaxmi Arora) है. उनका निकनेम राजल अरोड़ा (Rajal Arora) है. वह पिछले कई सालों से टीम इंडिया के साथ ट्रेवल करती दिखाई दे रही हैं. 

2/5

राजलक्षमी अरोड़ा (Rajlaxmi Arora) बीसीसीआई में एक सीनियर मीडिया प्रोड्यूसर हैं. वह इंडियन प्लेयर्स और उनके फैंस के बीच बॅान्ड को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाती हैं. 

3/5

राजलक्षमी अरोड़ा (Rajlaxmi Arora) ने अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत एक कंटेंट राइटर के रूप में की थी. वह 2015 में एक सोशल मीडिया मैनेजर के रूप में BCCI में शामिल हुईं और अब वह सीनियर मीडिया प्रोड्यूसर हैं.

4/5

राजलक्षमी अरोड़ा (Rajlaxmi Arora) ने पुणे में सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशन (SIMC Pune) से मीडिया की डिग्री हासिल की. राजलक्षमी अरोड़ा ने रिवरडेल हाई स्कूल में पढ़ाई की और स्कूल की बास्केटबॉल और शूटिंग टीमों की सदस्य भी रहीं.

5/5

राज लक्ष्मी अरोड़ा को 2019 में बीसीसीआई की चार सदस्यीय आंतरिक समिति (IC) के प्रमुख के रूप में नॉमिनेट किया गया था. राज लक्ष्मी अरोड़ा बीसीसीआई की आंतरिक शिकायत समिति की प्रमुख भी थीं, जो खिलाड़ियों के दुर्व्यवहार जैसी चिंताओं की निगरानी करती थीं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़